थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पठान', शाहरुख खान की फिल्म को लेकर पढ़ें पूरे डिटेल्स

Pathaan on OTT: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' अभी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. लेकिन इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरुख खान की 'पठान'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कामयाबी के झंडे गाड़ रही है. फिल्म पांच दिन के अंदर दुनियाभर में 550 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ओटीटी पर फिल्म को रिलीज करने के लिए यह 90 दिन की विंडो है. किसी भी फिल्म के रिलीज के नब्बे दिन बाद ही उसे ओटीटी पर रिलीज किया जाता है. ऐसे में फैन्स को 90 दिन तक 'पठान' के ओटीटी पर रिलीज होने का इतंजार करना पड़ेगा. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है. 

लेट्ससिनेमा नाम के ट्विटर एकाउंट ने इस बारे में जानकारी दी है. ट्वीट में बताया गया है कि थिएटर्स के बाद पठान को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए लॉक कर दिया गया है. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर ऑफिशल हैंडल से कोई जानकारी नहीं आई है. 'पठान' को हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज किया गया है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 25 जनवरी को भारत समेत दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. पठान के साथ शाहरुख ने चार साल बाद सिनेमा के परदे पर वापसी की है और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है. इस तरह उनके फैन्स ने इंतजार के बाद उन्हें यह शानदार गिफ्ट दिया है. पठान न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात