Pathaan Fever: 'झूमे जो पठान' पर अवनीत कौर ने किया धमाकेदार डांस, शाहरुख खान के हुक स्टेप को कॉपी करती आईं नजर

Pathaan Fever: पठान का खुमार उतरनने का नाम ही नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस अवनीत कौर ने पठान के टाइटल ट्रैक 'झूमे जो पठान' गाने पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहरुख खान के हुक स्टेप को कॉपी करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अनवीत कौर ने 'झूमे जो पठान' पर किया डांस
नई दिल्ली:

इन दिनों हर जगह 'पठान' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हुआ दिख रहा है. आम हो या खास हर कोई पठान के गानों पर झूम रहा है. इसी कड़ी में टेलीविजन एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अवनीत कौर पर भी पठान फीवर चढ़ा हुआ है. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डांस रियलिटी शो में नजर आईं अवनीत कौर अब अपनी दिलकश और खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर अवनीत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिनके लिए वो अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों उन पर 'पठान' फीवर चढ़ा हुआ है. हाल ही में अवनीत ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वो पठान के गाने 'झूमे जो पठान' पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

अवनीत कौर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंफ्लुएंसर पठान के टाइटल ट्रैक 'झूमे जो पठान' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में अवनीत शाहरुख खान के हुक स्टेप को कॉपी करती हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अवनीत के लुक्स की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर टॉप कैरी किया हैं. जिसके साथ ब्लैक कलर के शॉर्ट्स उन्होंने पहने हुए हैं और अपने पूरे लुक को एनहांस करने के लिए ब्लैक कलर के हाई हील बूट्स कैरी किए हैं. खुले बालों में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और दीपिका पादुकोण की तरह शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement

अवनीत कौर की बात की जाए तो उनका जन्म 13 अक्टूबर, 2001 को पंजाब के जालंधर में सिख परिवार में हुआ. उन्होंने 2010 में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत एक डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिट्ल मास्टर से की, जिसमें वो टॉप तीन में से एक थी. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया और 'मेरी मां' सीरियल में बाल कलाकार के रूप में नजर आईं. वह 'झलक दिखला जा' समेत कई टीवी शो और विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग गजब की है, उन्हें 32.5 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा