'पठान' के डायरेक्टर ने खोला राज, बोले- फिल्म के बेहतरीन सीन तो अभी दिखाए ही नहीं

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लेकिन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर यह बात बताई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

‘पठान' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में बना हुआ है. यश राज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो ‘पठान' आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. फिल्म के सबसे शानदार पलों को जाहिर न करने के बाद भी ट्रेलर को  मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद रोमांचित हैं. जी हां, सही सुना आपने अभी तक फिल्म के शानदार पलों को साझा नहीं किया गया है और यह फिल्म में ही देखने को मिलेंगे.

पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, ‘पठान का ट्रेलर बनाना एक बहुत बड़ी चुनौती थी क्योंकि इसके टीजर और दो गानों ‘बेशर्म रंग' और ‘झूमे जो पठान' ने फिल्म के बारे में उम्मीदों को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. हमारे दिमाग में यह बात एकदम साफ थी कि हम एक ऐसा ट्रेलर बनाएंगे जो केवल उन चर्चाओं और प्रचार को बढ़ावा देगा जो फिल्म को अभी मिल रहे हैं. हमने बेहद सावधानी से और रणनीतिक रूप से एक ट्रेलर बनाया है, जो पठान के कुछ बेहतरीन पलों की झलक दर्शकों को दिखाता है ताकि वे उनका आनंद लें, लेकिन बावजूद इसके उन ख़ास बेहतरीन दृश्यों के बारे में जरा भी अंदाजा नहीं लगने देता है जो पठान को सही मायनों में एक्शन फिल्म बनाते हैं. मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म के बारे में बहुत कुछ जाहिर किए बिना, हमने एक ऐसा ट्रेलर बनाया है जिसे सबकी तारीफ मिली है.'

सिद्धार्थ आनंद बताते हैं, ‘यह सिर्फ ट्रेलर है, इस बात को महसूस करने के लिए, कि पठान को किस पैमाने पर बनाया गया है, आपको फिल्म देखनी होगी. हमें उम्मीद है कि हम दुनिया भर के भारतीयों का मनोरंजन करेंगे. और उन्हें इस बात पर गर्व महसूस होगा कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो किसी भी अंतर्राष्ट्रीय एक्शन एंटरटेनर से विजुअल स्पेक्टेकल के मामले में मुकाबला कर सकती है.' वाईआरएफ की रोमांच से भरपूर फिल्म ‘पठान', 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar