शाहरुख खान की 'पठान' को अब रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, दूसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की 'पठान' लगातार एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने पहले दिन ही दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली तो वहीं दूसरे दिन भी चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Pathaan Box Office Collection Day 2: शाहरुख की 'पठान' ने दूसरे दिन मचा डाली धूम
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा दिखाया है जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा. फिल्म ने पहले दिन जहां भारत में 55 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं दुनिया भर में इसका ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच चुका है. अब दूसरे दिन की कमाई को लेकर जो शुरुआती रुझान आ रहे हैं वह भी कम चौंकाने वाले नहीं हैं. शाहरुख खान की पठान एक बहुत बड़े आंकड़े की ओर कदम बढ़ा रही है. पटान ने नॉन हॉलिडे पर 55 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी, और आज दूसरा दिन छुट्टी का है. गणतंत्र दिवस पर लोगों के सिनेमाघरों में भारी तादाद में पहुंचने की उम्मीद थी. 

26 जनवरी को हर घंटे में ढाई करोड़ रुपये कमा रही है शाहरुख की 'पठान', जानें बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित

बॉक्स ऑफिस के आंकड़े मुहैया कराने वाली वेबसाइट सेकनिल्क एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर पेज से शाहरुख खान की पठान के दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों के बारे में जानकारी दी है. सेकनिल्क के मुताबिक, फिल्म लगभग 68 करोड़ रुपये कमा सकती है. जबकि ग्रॉस कलेक्शन में इस वेबसाइट ने लगभग 80 करोड़ रुपये के आंकड़े की बात कही है. इस तरह यह शाहरुख खान और उनके निर्माताओं के लिए बड़ी खबर है. इस तरह बॉक्स ऑफिस नंबर्स ने 'पठान' के बायकॉट ट्रेंड की धज्जियां उड़ाकर रख दी है. हालांकि यह एक रुझान है, असली आंकड़े पर ही तस्वीर साफ हो सकेगा. 

Advertisement

Advertisement

'पठान' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिम्पल कपाड़िया भी हैं. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस को संकट से उबारने का काम किया है, वहीं आने वाली बॉलीवड फिल्म के लिए भी हौसलाअफजाई की है. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी