Pathaan Completes 50 Days: पठान ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन, अब भी 20 देशों में चल रही है शाहरुख-दीपिका की फिल्म

Pathaan Completes 50 Days: आज जहां अधिकतर फिल्मों की लाइफ एक या दो वीकेंड तक सीमित रह गई है, वहीं शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे कर लिए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
P
नई दिल्ली:

इन दिनों जहां फिल्मों की लाइफ एक वीकेंड की रह गई है, उस दौर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' ने वो कारनामा कर दिखाया है जो अब हिंदी के लिए एक बहुत ही मुश्किल पैमाना बन चुका है. यश राज फिल्म्स की सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'पठान' एक ऐतिहासिक आल-टाइम ब्लॉकबस्टर और सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. आज, पठान अपने शानदार प्रदर्शन के 50 दिन मना रही है और आज भी दुनिया भर के 20 देशों में चल रही है.

भारत में फिल्म पठान 800 सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है. वाईआरएफ वाइस प्रेसिडेंट (डिस्ट्रीब्यूशन) रोहन मल्होत्रा कहते हैं, 'पठान, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की हमारी इस नवीनतम पेशकश ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं, हम अपनी फिल्म को इतना प्यार और समर्थन देने के लिए दुनिया भर में प्रत्येक दर्शक को धन्यवाद देना चाहते हैं. फिल्म पठान का सिनेमाघरों में आज भी चलना इस बात का संकेत है कि दर्शक ऐसी फिल्म को हमेशा अपना प्यार देते हैं जो उन्हें  अनदेखा अनुभव देती है. हमें खुशी है कि हम दर्शकों को यह अनुभव दे सके.'

शाहरुख खान की 'पठान' 19 अन्य देशों  अमेरिका, कनाडा, यूएई, केएसए, ओमान, कतर, बहरीन, मिस्र, यूके, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी द्वीप समूह, मलेशिया, मॉरीशस, मालदीव, दक्षिण अफ्रीका, केन्या और तंजानिया के 135 सिनेमाघरों में चल रही. इस तरह शाहरुख खान की पठान को लेकर दर्शकों का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया