Pathaan Box Office Collection Day 48: शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में 48वें दिन आई गिरावट, 'पठान' ने कमाए इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 48: ब्लॉक बस्टर साबित होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं तो वहीं रिलीज के 48 दिन बाद पठान की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
P
नई दिल्ली:

पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले शाहरुख खान की चर्चा देश विदेश में हो रही है. जहां ब्लॉक बस्टर साबित होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं तो वहीं रिलीज के 48 दिन बाद पठान की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है. वहीं इसका फायदा रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार और आने वाली फिल्मों को होता हुआ दिखने वाला है. 

पठान के 13 मार्च के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने करीब 25 लाख रुपये की कमाई की है. इसके बाद घरेलू कलेक्शन 539.91 करोड़ रुपये हो गया है. पठान इस हफ्ते सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे करने के लिए तैयार है और कुछ थिएटर चेन में जश्न मनाने की योजना बनाई जा रही है. वहीं ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार यानी 13 मार्च को फिल्म की 6.94 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी.

फिल्म की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं. वहीं आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया अहम रोल में दिख रहे हैं. एक्शन थ्रिलर फिल्म में फैंस को सलमान खान का कैमियो भी देखने को मिला है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण अपनी प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ प्रॉजेक्ट के को लेकर चर्चा में हैं.  

Featured Video Of The Day
BREAKING: Delhi में 5600 करोड़ के Drugs की बरामदगी का मामला, वीरेंदर बसोया के खिलाफ सर्कुलर जारी