Pathaan Box Office Collection Day 45: नहीं उतर रहा 'पठान' का क्रेज, 7वें शुक्रवार शाहरुख खान की फिल्म ने की इतनी कमाई

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान एक एक्शन स्पाई थ्रिलर है, जो कि जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Pathaan Box Office Collection Day 45: पठान का जलवा रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज के बाद भी खत्म नहीं हुआ है. जहां फिल्म को 45 दिन बीत चुके हैं तो वहीं फिल्म का कलेक्शन भी फैंस का दिल खुश करने वाला है. हालांकि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की पठान की कामयाबी के बीच अपकमिंग फिल्म जवान को बॉयकॉट करने की मांग शुरु हो गई है. इसी बीच पठान का 45वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान 520 करोड़ नेट हिंदी का कलेक्शन  शनिवार को पार करने के लिए तैयार है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि 7 वें शनिवार को यह आंकड़ा भी पार हो जाएगा, जो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी. वहीं 45वें दिन यानी 7वें शुक्रवार पठान ने 0.35 करोड़ तक फिल्म ने कमाई की है. जबकि भारत में कुल कमाई 538.28 हो गई है, जो कि किंग खान के फैंस को खुश करने वाला है. 

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान एक एक्शन स्पाई थ्रिलर है, जो कि जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान जहां जवान और डंकी में नजर आएंगे. तो वहीं दीपिका पादुकोण बाहुबली स्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ प्रॉजेक्ट के में नजर आएंगी, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि शाहरुख खान ने पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर चार साल वापसी की है, जो कि एक ब्लॉकबस्टर साबित हो रहा है.    

Featured Video Of The Day
Israel Attack में Hezbollah का एक और Commander Mohammed Rashid Saqafi मारा गया: IDF का दावा