Pathaan Box Office Collection Day 34: वीकेंड के बाद धीमी पड़ी 'पठान' की रफ्तार, 34वें दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

आनंद एल राय की ज़ीरो के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने पठान के साथ बॉलीवुड में चार साल बाद वापसी की है और बॉक्स ऑफिस पर यह कमबैक ब्लॉकबस्टर साबित हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पठान ने की 34वें दिन की इतने करोड़ की कमाई
नई दिल्ली:

Pathaan Box Office Collection Day 34: सेल्फी और शहजादा की रिलीज के बावजूद शाहरुख खान का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां फिल्म भारत में 500 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है तो वहीं कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है, जिनमें बाहुबली 2, केजीएफ 2 जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. इसी बीच शाहरुख खान की पठान को 34 दिन हो चुके हैं, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा सामना आ गया है. हालांकि धीमी रफ्तार के बावजूद फिल्म ने हालिया रिलीज सेल्फी और शहजादा को कड़ी टक्कर दी है. 

Advertisement

34 वें दिन आने वाले शुरुआती रुझानों के अनुसार, 5वें सोमवार को पठान ने 0.95-1.05 करोड़ के बीच की कमाई की है, जो की वाकई काबिले तारीफ है. वहीं  भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 526.71-526.81 करोड़ (सभी भाषाओं को मिलाकर) हो गया है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई की बात करें तो 1021 करोड़ में सोमवार की कमाई जुड़ने के बाद 1022 करोड़ तक पहुंच गई है. वहीं हिंदी नेट कलेक्शन में 508.50 करोड़ की कमाई करने के बाद बाहुबली 2 के रिकॉर्ड से केवल 2.50 करोड़ दूर है. हालांकि अगले वीकेंड पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मैं झूठी तू मक्कार रिलीज होने वाली है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन देखना दिलचस्प होगा. 

Advertisement

बता दें, आनंद एल राय की ज़ीरो के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने पठान के साथ बॉलीवुड में चार साल बाद वापसी की है. वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है, जिसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म की बात करें शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं, जिनकी तारीफ सोशल मीडिया पर होती रहती है. वहीं किंग खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो पठान के बाद वह जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों बिजी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय