Pathaan Box Office Collection Day 19: 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है 'पठान'! वीकेंड पर फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 19: पठान ने वीकेंड पर भी ताबड़तोड़ कमाई की है, जिसके बाद साउथ स्टार प्रभास की फिल्म बाहबली 2 का वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ की कमाई का जल्द ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए दिखने वाली है.

Pathaan Box Office Collection Day 19: 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है 'पठान'! वीकेंड पर फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 19: शाहरुख खान की पठान का 19वें दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली:

शाहरुख  खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग शुरु कर दी है. लेकिन फैंस के बीच उनकी फिल्म पठान का क्रेज कम नही हुआ है. सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन फिर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती हुई दिख रही है. जहां वर्ल्ड वाइड पठान ने 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है तो वहीं भारत में कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ पार करने वाला है, जो कि फिल्म के कुल बजट से कई गुना ज्यादा है.

पठान का जादू वीकेंड पर चला है. खबरों के मुताबिक फिल्म ने 19वें दिन 12.50 करोड़ की कमाई केवल हिंदी वर्जन में की है. जबकि पूरी कमाई मानें तो 486.25 करोड़ की हिंदी भाषा में पठान ने कुल कमाई भारत में की है. हालांकि ओवर ऑल बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा 582 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है.

वर्ल्ड वाइड फिल्म की कमाई का आंकड़ा 1000 करोड़ की तरफ बढ़ रहा है. दरअसल, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस में 950 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बड़ी तो पठान 1000 करोड़ का बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ देगी. 

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने 18वें दिन कुल 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि ओवरऑल इंडिया का ग्रॉस कलेक्शन 572 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 924 करोड़ की कमाई कर ली है.  हालांकि अभी भी फिल्म की कमाई जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com