'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर कर दिया वो करिश्मा जो कोई हिंदी फिल्म न कर सकी, शाहरुख खान बने बॉलीवुड के बेताज बादशाह

पठान ने शाहरुख खान को ऐसी कामयाबी दिलाई है जो पहले बॉलीवुड के किसी सितारे के हिस्से नहीं आई है. फिल्म ने अब इस अंसभव लगने वाले आंकड़े को भी पार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान को लेकर जो उम्मीद जताई जा रही थी, फिल्म ने वो करिश्मा कर दिया है. शाहरुख खान पठान बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. इस तरह शाहरुख खान की चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर फैन्स ने दिल खोलकर वेलकम किया है और फिल्म ने कई रिकॉर्डों को ध्वस्त करते हुए उस आंकड़े को छू लिया है जो अभी तक बॉलीवुड का कोई सुपरस्टार नहीं छू सका है.

इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है. उन्होंने बताया है कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने अभी तक 484.85 करोडड रुपये की कमाई की है जबकि तमिल और तेलुगू संस्करण से फिल्म 17.60 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इस तरह फिल्म ने अभी तक 502.45 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह वह इस आंकड़े को छूने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. 

शाहरुख खान की पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा है. इस तरह आदित्य चोपड़ा जिस स्पाई यूनिवर्स की कल्पना करके बैठे हैं, वह सफलता की नई कहानी लिखती नजर आ रही है. शाहरुख खान ने दूसरी तरफ जवान की तैयारियां शुरू कर दी हैं. शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान है. जिसके बाद उनकी फिल्म डंकी रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?