'पठान' की एक्ट्रेस रचेल एन मुलिंस ने किया खुलासा, बोलीं- मुझे नहीं पता था, शाहरुख खान कौन हैं?

अमेरिकी मॉडल – एक्ट्रेस रचेल एन मुलिंस हाल ही में शाहरुख खान स्टारर पठान में दिखीं. एक्ट्रेस एक्शन थ्रिलर में एक रूसी जासूस के रोल में हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म में साथ काम करने से पहले वह नहीं जानती थी शाहरुख खान कौन हैं ?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अमेरिकी मॉडल – एक्ट्रेस रचेल एन मुलिंस शाहरुख खान स्टारर पठान में दिखीं. हालांकि एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि शाहरुख खान के बारे में उन्हें तब तक नहीं पता था, जब तक उन्होंने उनके साथ काम नहीं किया. मुलिंस हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर में एक रूसी जासूस के रोल में हैं. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मुझे नहीं पता था कि वह कौन है, जब तक हमने साथ काम नहीं किया. हालांकि साथ काम करने के दौरान पता चला कि हमारा जन्मदिन एक ही दिन आता है. 2 नवंबर को शाहरुख खान 57 साल के हुए, वहीं मुलिंस 34 साल की हैं.

शाहरुख खान एक बड़े एक्टर हैं और उन्हें पूरी दुनिया में लोग जानते हैं. रचेल एन मुलिंस ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म साइन की, उन्हें किसी के बारे में पता नहीं था. वह दीपिका पादुकोण को भी नहीं जानती थीं. वह बताती हैं कि जब मैंने मुंबई में यश राज स्टूडियो में शूटिंग के दौरान वार्डरोब ट्रंक पर दीपिका पादुकोण का नाम देखा, तो मुझे पता चला कि यह फिल्म बहुत बड़ी होने वाली है. दीपिका बेहद खूबसूरत हैं. 

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें कास्टिंग कॉल मिली तो वह मालदीव में थीं और कॉस्ट्यूम फिटिंग के लिए सीधे मुंबई चली आईं. पठान 25 जनवरी को रिलीज़ हुई और पहले दिन भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 55 करोड़ रुपये की कमाई की. पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एजेंट के रोल में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमले के बाद क्या है हाल | NDTV Ground Report | Lebanon