'पठान' की सफलता के बीच 'पेरिस फैशन वीक' में पहुंचीं दीपिका पादुकोण, ऑल ब्लैक लुक ने जीता फैन्स का दिल

पिछले साल कतर में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की लुई वितां की जैकेट चर्चा में आ गई थी. तो वहीं इस बार भी उनकी ब्लैक जैकेट लोगों का ध्यान खींच रही है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पठान की बॉक्स ऑफिस सफलता के बीच दीपिका पादुकोण पेरिस फैशन वीक पहुंच गई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक फैंस का दिल जीत रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस फैशन अम्बेस्डर बनकर लुई वितां शो में पहुंची थीं, जिसका लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है. वहीं सोशल मीडिया पर उनके इस खूबसूरत लुक की तस्वीर देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 

इंटरनेशनल इवेंट में दीपिका अक्सर लुइस वितां की ड्रेसेस कैरी करती हैं. जहां पिछले साल कतर में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने के दौरान एक्ट्रेस की जैकेट चर्चा में आ गई थी. तो वहीं इस बार भी उनकी ब्लैक जैकेट लोगों का ध्यान खींच रही है. पूरे लुक की बात करें तो तस्वीर में उनके हर एक स्टाइल फैंस को पसंद आ रहा है. ऑल ब्लैक लुक में खास तस्वीर के साथ दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में फैशन ब्रैंड्स को टैग किया है.

Advertisement

दीपिका की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'किलिंग इट' और दूसरे ने पठान की कामयाबी का जिक्र करते हुए लिखा, 'दीपिका पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 500 करोड़ का क्लब ज्वॉइन किया है. दुनिया में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस.' ऐसे ही फैंस ने फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर पर रिएक्शन दिया है. दीपिका अगले हफ्ते एक प्रैजेंटर के रूप में ऑस्कर में भाग लेंगी और उम्मीद है कि इस खास मौके पर भी वह इस फैशन ब्रैंड का चुनाव करें. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में ऑस्कर का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि दीपिका पादुकोण की शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर पठान भारत में जहां 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं तो वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करके कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फाइटर और प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India