शाहरुख खान के 'मन्नत' के बाहर उमड़ा लोगों का हुजूम, वायरल वीडियो देख लोगों ने कसा तंज- बेरोजगारी दिखाई दे रही है

Shah Rukh Khan crazy fans at Outside Mannat: पठान की रिलीज के बाद शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर फैंस का हुजूम देखने को मिला है. वहीं एक्टर इस दौरान फैंस का अभिवादन करते हुए दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
शाहरुख खान के मन्नत के बाहर उमड़ी भीड़
नई दिल्ली:

पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के बाद शाहरुख खान की चर्चा देश ही नहीं दुनिया में हो रही है. वहीं फैंस के बीच भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है. जहां सिनेमाघरों के बीच शाहरुख की फिल्म के पोस्टर और उनके कटआउट देखने को मिल रहे हैं तो वहीं एक्टर के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. हालांकि बीते दिन अपने फैंस को निराश ना करते हुए शाहरुख एक बार फिर अपने घर मन्नत की बालकनी पर पहुंचे. जहां वह फैंस का अभिवादन करते हुए दिखे. लेकिन इस दौरान बेकाबू हुई भीड़ का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों को बेरोजगारी की याद आ गई है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान काले रंग के कपड़े पहने दिख रहे हैं और बालकनी से फैंस के लिए हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कुछ शाहरुख अपना आइकॉनिक पोज भी करते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी तरफ फैंस की बेकाबू भीड़ एक्टर की एक झलक पाने के लिए बस और कारों पर चढती हुई नजर आ रही है. वहीं अब भीड़ का वीडियो वायरल होने के बाद लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.  

Advertisement

एक्टर की इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ''सही में बेरोजगारी बढ़ गई है.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'देख रहे हैं आप सब लापरवाही का नतीजा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बॉयकॉट गैंग ने गलत आदमी से पंगा ले लिया है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'इनको काम धंधा नहीं है फालतू ड्रामा करने आए हैं.' पांचवे यूजर ने लिखा, 'फिल्म में जॉन ज्यादा बेहतर हैं जबकि दीपिका बेहद दमदार हैं.'

Advertisement

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही फिल्म पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. जबकि शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. वहीं आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में देखे जा सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sanjay Verma ने कहा- भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे Trudeau | India Canada Relations