शाहरुख खान की पठान 2 को मिला नया डायरेक्टर, दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों से चमका चुका है सलमान खान की किस्मत

पठान की शानदार सफलता को देखते हुए लंबे समय से ऐसी अफवाह है कि वाईआरएफ पठान 2 भी बनाने की तैयार कर रहे हैं. अब इस फिल्म के डायरेक्टर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले साल शाहरुख खान ने फिल्म पठान ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. उनकी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और देखते ही देखते पठान शाहरुख खान के करियर की पहली फिल्म बन गई जिसने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. पठान की शानदार सफलता को देखते हुए लंबे समय से ऐसी अफवाह है कि वाईआरएफ पठान 2 भी बनाने की तैयार कर रहे हैं. अब इस फिल्म के डायरेक्टर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

अंग्रेजी वेबसाइट सियासत की खबरों के अनुसार पठान 2 का निर्देशन अली अब्बास जफर कर सकते हैं. अली अब्बास जफर ने हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन किया था, जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि वह बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर्स में से एक हैं. अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. 

खबरों की मानें तो वाईआरएफ के मेकर्स ने पठान 2 के निर्देशन के लिए अली अब्बास जफर को चुका है. हालांकि अभी किसी इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और एनडीटीवी भी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. आपको बता दें कि करीब पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान ने पिछले साल फिल्म पठान ने पर्दे पर वापसी की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
हमारा मकसद अपने आदिवासी भाई-बहनों को और विकसित बनाना: PM Modi