ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना का वीडियो देख कन्फ्यूज हुए लोग, बाहुबली की एक्ट्रेस से कर डाली तुलना

ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें उन्हें देखकर लोग कन्फ्यूज हैं और उनकी तुलना बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना से कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
देसी अवतार में स्पॉट हुईं पश्मीना रोशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की तरह बहन पश्मीना रोशन भी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं. जहां एक्टर हाल ही में बहन पश्मीना और बच्चों के साथ लंच डेट पर नजर आए थे तो वहीं अब पश्मीना रोशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सफेद साड़ी पहनकर फैंस को दीवाना बना रही हैं. कुछ ही घंटे पहले वायरल हुए एक वीडियो पश्मीना एक पार्टी में एंट्री करती हुई दिख रही हैं. इस दौरान उनका लुक देखकर फैंस उन्हें एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की बहन का रोल निभाने की सलाह देते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है, जिसमें पश्मीना रोशन पार्टी में एंट्री करती दिख रही हैं. इस दौरान वह सफेद साड़ी पहने और बालों का जूड़ा बनाकर गजरा लगाए हुए दिख रही हैं. वीडियो को देखकर फैंस उनके लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रही हैं.

एक यूजर ने लिखा, तमन्ना की तरह लग रही हैं. दूसरे ने लिखा, वह तमन्ना की बहन का किरदार निभा सकती हैं. तीसरे ने लिखा, वह करण जौहर के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कमेंट में की है.

बता दें, पश्मीना रोशन, राजेश रोशन और कंचन रोशन की बेटी हैं. वहीं ऋतिक रोशन उनके कजिन हैं. वहीं डेब्यू की बात करें तो वह जल्द ही इश्क विश्क रिबाउन्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. हालांकि डेब्यू से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. वहीं ऋतिक रोशन के साथ अक्सर नजर आने के चलते वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी रहती हैं और फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ भी करते रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार