मिर्जापुर के कालीन भैया ने 'मामाजी' की बारात में जमकर किया डांस, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

'मामाजी'  यानी मशहूर एक्टर परितोष त्रिपाठी ने शादी कर ली है और उनकी दुल्हन उत्तराखंड की हैं, ऐसे में वह अब वहां के दामाद बन गए हैं. वह शुक्रवार को वह पिथौरागढ़ की मीनाक्षी के साथ विवाह के बंधन में बंधे. परितोष त्रिपाठी की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

'मामाजी'  यानी मशहूर एक्टर परितोष त्रिपाठी ने शादी कर ली है और उनकी दुल्हन उत्तराखंड की हैं, ऐसे में वह अब वहां के दामाद बन गए हैं. वह शुक्रवार को वह पिथौरागढ़ की मीनाक्षी के साथ विवाह के बंधन में बंधे. परितोष त्रिपाठी की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार पहुंचे. देहरादून के किमाड़ी स्थित अतरक्षिया रिजॉर्ट में आयोजित हुए शादी समारोह में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी पहुंचे. वह बारात में डांस करते दिखे. डांस करते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

बृहस्पतिवार रात को मेहंदी और संगीत था और अगले दिन शुक्रवार को शादी हुई. इस दौरान कई बॉलीवुड स्टार शादी में पहुंचे. पंकज त्रिपाठी के फैंस भी उनसे मिलने के लिए यहां पहुंचे. हालांकि, रिजॉर्ट में बाहरी लोगों को आने की अनुमति नहीं थी.

यहां आए पंकज त्रिपाठी और सांसद रवि किशन का माला और टोपी पहनाकर स्वागत किया गया. एक्टर रवि दुबे, केतन सिंह, शान मिश्रा, नाज, गीता कपूर, ऋत्विक धंजनी, खेतान सिंह, गुंजन तिवारी, नाज, प्रियांशु सिंह, नितिन बंसल और इश्तियाक खान जैसे एक्टर्स ने शादी में शिरकत की. शादी में सभी ने पहाड़ी व्यंजनों का स्वाद लिया. परितोष कई फिल्मों के अलावा डांस रियलिटी शो में गीता कपूर के साथ काम कर चुके हैं.
 

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?