संदीप वांगा की एनिमल और कबीर सिंह के लिए पहली पसंद थी ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने मांगी माफी!

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल और कबीर सिंह के लिए पहली पसंद रश्मिका मंदाना और कियारा आडवाणी नहीं बल्कि कोई और बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल और कबीर सिंह दो ऐसी बॉलीवुड फिल्में हैं, जिन्होंने लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ी है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की साल 2019 में आई फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 379 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. वहीं रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने 800 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों फिल्मों के लिए कियारा आडवाणी और रश्मिका मंदाना नहीं पहली पसंद कोई और थीं. 

कोमल नाहटा के साथ एक इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने परिणीति चोपड़ा को एनिमल में रिप्लेस किए जाने पर कहा, 'गलती मेरी ही है. मैने उनसे कहा, हो सके तो माफ करो मुझे.' फिल्म निर्माता ने बताया कि उन्होंने एनिमल की शूटिंग शुरू होने से डेढ़ साल पहले परिणीति का ऑडिशन लिए बिना उन्हें साइन कर लिया था. 

उन्होंने कहा, “कुछ रोल कुछ लोगों पर फिट नहीं लगते. मैं ऑडिशन में विश्वास नहीं करता, मैं केवल सहज ज्ञान के साथ जाता हूं. मुझे पहले दिन से ही उनकी एक्टिंग पसंद है, मैं हमेशा से उन्हें कबीर सिंह में प्रीति के किरदार में भी कास्ट करना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. यह लंबे समय से लंबित है, मैं हमेशा उसके साथ काम करना चाहता हूं, मैंने उससे कहा और वह यह जानती थी.''

बता दें, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी, जिसने वर्लडवाइड 838 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं भारत में यह आंकड़ा 500 करोड़ पार हो गया है. 

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News