Advertisement

परिणीती चोपड़ा ने एक दिन बाद शेयर की रक्षाबंधन की पुरानी Photo, भाई से मांगा गिफ्ट तो मिला ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने रक्षाबंधन के एक दिन बाद भाईयों के साथ एक पुरानी तस्वीर इंस्टा पेज पर पोस्ट की है. परिणीति ने एक मजेदार कैप्शन के जरिए यह भी बताया कि उन्होंने राखी पोस्ट आखिर इतनी देर से क्यों किया है. 

Advertisement
Read Time: 12 mins
परिणीती चोपड़ा का पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने रक्षाबंधन के एक दिन बाद भाईयों के साथ एक पुरानी तस्वीर इंस्टा पेज पर पोस्ट की है. परिणीति ने एक मजेदार कैप्शन के जरिए यह भी बताया कि उन्होंने राखी पोस्ट आखिर इतनी देर से क्यों किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मेरी राखी पोस्ट उतनी ही लेट है जितना मेरे भाईयों का राखी गिफ्ट. परिणीति ने अपने कैप्शन के साथ #WaitingSince1993 का इस्तेमाल किया, जिसका मतलब है कि उन्हें 1993 से अपने राखी गिफ्ट का इंतजार है. उन्होंने अपने पोस्ट में भाईयों से पूछा कि मेरा गिफ्ट कहां है?.

Advertisement

परिणीति के इस पोस्ट पर उनके भाई शिवांग चोपड़ा ने कमेंट सेक्शन में मजेदार जवाब दिया. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, 'आपकी लाइफ में प्यारी सी मौजूदगी ही मेरी तरफ से आपको राखी का तोहफा है'. परिणीति के इस प्यार भरे पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और महज एक घंटे में ही करीब 1.5 लाख लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा के दो भाई शिवांग और सहज हैं और दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं. सहज का कुकीज का बिजनेस है, जिसमें परिणीति भी उनका साथ देती हैं. वहीं दूसरा भाई शिवांग मेडिकल की फील्ड से जुड़ा है. तीनों भाई-बहन में अक्सर काफी प्यार देखने को मिलता है.
 

Advertisement

परिणीति चोपड़ा के लिए यह साल काफी बिजी रहा और इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई. परिणीती की इस साल 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'सायना' जैसी फिल्में रिलीज हुईं और एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई फिल्में हैं जो जल्द ही उनके फैंस को देखने को मिलेंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
हितेन तेजवानी ने बिग बॉस शो के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: