परिणीति चोपड़ा को ससुराल में मिला फुल फिल्मी वेलकम, अंगूठी की रस्म में जीता कौन ? वीडियो से खुली पोल

परिणीति के ससुराल में वेलकम का वीडियो देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. खुद एक्ट्रेस भी आखिर में ससुराल की तारीफ करती दिखीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
नई दिल्ली:

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में फोटोग्राफी और कैनडिड मोमेंट कैप्चर करने की जिम्मेदारी शायद FourFoldPictures को दी गई थी. इस कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर राघव और परिणीति के गृह प्रवेश और शादी के बाद की सभी रस्मों का वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा को ससुराल में फुल फिल्मी स्वागत मिला. पहले तो दरवाजे पर उनके हाथ छपवाए गए. इसके बाद गेट पर अक्षत से भरे कलश को गिरा कर घर में एंट्री हुई और फिर आई वो आल्ते वाली परात.

परिणीति आल्ते वाली थाली में पैर रखकर घर की लक्ष्मी की तरह घर में आईं. इसके बाद एक रस्म में तो परिणीति और राघव की मस्ती भी देखने को मिली. दरअसल राघव के हाथ में छड़ी थी और परिणीति नीचे रखे थाल उठा रही थीं. शायद उनका टास्क ये था कि उन्हें बिना आवाज किए सारी थालियां इकट्ठी करनी हैं. इसके अलावा कुछ सवाल जवाब भी हुए जिसमें दोनों आंखें बंद कर सही जवाब देने की कोशिश करते दिखे. 

Advertisement

अंगूठी वाली रस्म में कौन जीता ?

जी हां राघव और परिणीति के घरवालों ने भी उनके बीच एक अंगूठी ढूंढने वाला मैच करवाया और जैसा कि इस वीडियो से पता चल रहा है कि इसमें दूल्हे राजा यानी कि राघव चड्ढा की जीत हुई. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आज से पहले कभी किसी बहू का ऐसा स्वागत नहीं देखा. बता दें कि वीडियो के आखिर में परिणीति भी अपने ससुराल की तारीफ करती दिख रही हैं. वो कहती हैं कि चड्ढा परिवार इस दुनिया का सबसे अच्छा परिवार है. 

Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत