दिल्ली पहुंची परिणीति चोपड़ा, आज इस रस्म से हुई शादी समारोह की शुरुआत

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करने वाले हैं. इसके बाद 30 सितंबर को गुड़गांव में एक शानदार रिसेप्शन होगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा आज यानी संडे 17 सितंबर की दोपहर दिल्ली पहुंचीं. खबर है कि वह शादी की एक रस्म की शुरुआत के लिए दिल्ली आईं. आम आदमी पार्टी के नेता और परिणीति चोपड़ा के मंगेतर राघव चड्ढा उन्हें रिसीव करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. दोनों साथ-साथ एक ही कलर की शर्ट पहने दिखे. बताया जा रहा है कि आज दिल्ली में एक अरदास सेरेमनी होने वाली है. दोनों साथ-साथ इस रस्म में शामिल होंगे. बता दें कि इसी के साथ 24 सितंबर को उदयपुर में उनकी शादी से पहले हफ्ते भर के प्रोग्राम्स की शुरुआत होने वाली है.

परिणीति को संडे दोपहर मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जब वह दिल्ली जाने वाली फ्लाइट पकड़ने पहुंची थीं. उन्होंने काली टोपी पहनी थी शायद वह नहीं चाह रही थीं कि ज्यादा लोग उन्हें नोटिस करें. कुछ घंटों बाद दिल्ली एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें सामने आईं. इनमें राघव चड्ढा भी उनके साथ थे.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बारे में डिटेल्स

एक सोर्स ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “शादी के प्रोग्राम 17 सितंबर को अरदास और शबद कीर्तन के साथ दिल्ली में शुरू होंगे इसके बाद परिवार के करीबी लोगों के साथ कुछ और रस्में होंगी. इसके बाद दूल्हा और दुल्हन के साथ पूरा परिवार शादी के लिए उदयपुर जाएगा.

हाल ही में परिणीति और राघव की शादी का कार्ड भी ऑनलाइन सामने आया था. कार्ड के मुताबिक ये दोनों 24 सितंबर को दिन में उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में 'ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग' करेगा. इसके बाद 'द लीला पैलेस' के कोर्टयार्ड में एक रिसेप्शन होगा. एक दिन पहले 'द लीला पैलेस' में एक वेलकम लंच होगा.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई

कुछ महीने पहले परिणीति और राघव की सगाई हुई थी. परिणीति की बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रोग्राम में शामिल होने और बड़ी बहन के तौर पर सगाई में शामिल होने के लिए एक दिन के लिए भारत आई थीं. उम्मीद है कि वह शादी के जश्न का हिस्सा बनेंगी. सगाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जैसे कई राजनेता भी शामिल हुए जिनके दिल्ली में शादी के रिसेप्शन में शामिल होने की उम्मीद है.

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार