Parineeti Raghav Wedding: अरदास सेरेमनी से सामने आई परिणीति-राघव की पहली फोटो, फैन्स ने कहा- अति सुंदर

परिणीति और राघव 24 सितंबर को उदयपुर में शादी कर रहे हैं. शादी की अपडेट लगातार फैन्स तक पहुंच रही है. इस बीच परिणीति और राघव की अरदास सेरेमनी हुई, जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. बॉलीवुड और राजनीति की इस हाई प्रोफाइल शादी पर सबकी नजरें टिकी हैं. बता दें कि परिणीति और राघव 24 सितंबर को उदयपुर में शादी कर रहे हैं. शादी की अपडेट लगातार फैन्स तक पहुंच रही है. इस बीच परिणीति और राघव की अरदास सेरेमनी हुई, जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में राघव और परिणीति गेस्ट के साथ फोटो के लिए पोज देते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो फोटो सामने आई हैं, उसमें परिणीति चोपड़ा ने ब्लश पिंक कलर का सूट पहना है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने झूमर इयररिंग्स और सीक्विन्ड दुपट्टा कैरी किया है. अपने बालों को परिणीति ने हाफ टाई रखा है. वहीं राघव चड्ढा भी पिंक और बेज कलर की शेरवानी में नजर आए. गेस्ट के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए परिणीति और राघव ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था. इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.

बता दें कि इससे पहले परिणीति और राघव को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया था. इससे पहले दोनों ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का दौरा किया था. 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में कपल ने सगाई की थी. सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए थे.


 

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon
Topics mentioned in this article