राघव चड्ढा ने बताया परिणीति चोपड़ा से कैसी थी पहली मुलाकात, कही ये बात

शादी की वेन्यू, डेट की खबरों के बीच आप नेता राघव चड्ढा ने मंगेत्तर परिणीति चोपड़ा से पहली मुलाकात को जादुई बताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा इन दिनों राघव चड्ढा संग शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि कपल ने कभी आगे बढ़कर अपने रिश्तों पर खुलकर बात नहीं की. लेकिन अब अपनी शादी की योजना के बारे में अटकलों के बीच आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने यूट्यूबर रणवीर अलाहबादिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में मंगेतर परिणीति चोपड़ा संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है. वहीं इसे जादुई बताया है. इसे सुनकर फैंस काफी खुश होने वाली हैं. 

आप नेता ने इंटरव्यू में कहा, "हम जैसे भी मिले, यह बहुत जादुई और मुलाकात का एक बहुत ही नेचुरल तरीका था. यह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं हर दिन भगवान को धन्यवाद देता हूं, मुझे अपने जीवन में परिणीति देने के लिए ...बहुत बड़ा आशीर्वाद है और मैं बेहद खुश हूं कि वह मेरी पार्टनर है. जैसा कि मैंने कहा, मैं उसे मुझे देने के लिए हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं.'' शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर, राघव चड्ढा ने बस इतना कहा, "मैं देश से ज्यादा खुश हूं."

Advertisement

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार, शादी की रस्में 17 सितंबर से शुरु होगी. वहीं कथित तौर पर शादी और अन्य समारोह द लीला पैलेस उदयपुर में आयोजित किए जाएंगे. एक सूत्र के हवाले से कहा है कि शादी में हाईप्रोफाइल सेलेब्स शामिल होंगे, जिसके चलते होटलों की सुरक्षा व्यवस्था जबरदस्त होने वाली है. इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में 23 और 24 सितंबर को लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में होंगी. 200 गेस्ट और 50 वीवीआईपी गेस्ट के शामिल होने की संभावना है. वहीं हल्दी, मेहंदी और संगीत 23 सितंबर को शुरु होंगे. वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो शादी  के बाद रिसेप्शन हरियाणा के गुरुग्राम में होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप