परिणीति-राघव की शादी को हुए एक साल, एनिवर्सरी पर समंदर किनारे रोमांटिक हुआ कपल, वायरल हुईं तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाथों में हाथ डाले बीच पर अपनी शादी की पहली सालगिरह रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट की है. कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है. परिणीति और राघव ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. ऐसे में बीती 24 सितंबर को इस हाई-प्रोफाइल कपल ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी इन्जॉय की. अब परिणीति ने पति राघव संग शादी की पहली सालगिरह के सेलिब्रेशन की झलक अपने फैंस को दिखलाई है. परिणीति ने शादी की पहली सालगिरह का सेलिब्रेशन बीच पर सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने इस सेलिब्रेशन की तीन रोमांटिक झलकियां और लंबा कैप्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बीच पर रोमांटिक हुए परिणीति-राघव

परिणीति ने आज 25 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की पहली सालगिरह की तीन रोमांटिक तस्वीरों में पति संग बिताए खूबसूरत पलों को शेयर किया है. इसमें पहली तस्वीर में परिणीति और राघव बीच पर चेयर लगाए बैठे हैं. दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूजे के बेहद करीब हैं और तीसरी स्लाइड में एक वीडियो है, जिसमें कपल हाथों में हाथ डाले बीच किनारे चल रहा है. इन खूबसूरत पलों को शेयर कर परिणीति ने लिखा है, 'हमनें कल थोड़ा समय बिताया, सिर्फ हम दो थे, लेकिन हमने आपके भेजे एक-एक विशेज मैसेज को पढ़ा, जो हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं'.
 

Advertisement

पति को बताया परफेक्ट जेंटलमैन

परिणीति ने आगे लिखा है, 'Ragaii.. मैं नहीं जानती मैंने अपने अतीत में क्या किया, जो मुझे यह मिला, मैंने एक परफेक्ट जेंटलमैन से शादी की है, मेरा गूफी दोस्त, संवेदनशील पार्टनर, मेरे मैच्योर हसबैंड, एकदम ईमानदार आदमी, बेस्ट बेटा, भाई, दामाद, देश के प्रति आपका समर्पण और कमिटमेंट मुझे प्रेरित करता है, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, हम जल्दी-जल्दी क्यों नहीं मिलते? हैप्पी एनिवर्सरी राघव चड्ढा, हम दोनों एक हैं'. वहीं, परिणीति के पोस्ट पर राघव ने रिएक्ट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है.

फैंस लुटा रहे कपल पर प्यार

Advertisement

अब परिणीति के इस रोमांटिक पोस्ट पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'मेरी फेवरेट जोड़ी'. एक अन्य फैन लिखा है, 'बेहद खूबसूरत'. कई फैंस हैं, जो कपल के इस रोमांटिक पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: राघव चड्ढा ने शेयर किया वाइफ परिणीति चोपड़ा का पुराना वीडियो, तो एक्ट्रेस बोलीं- मैं तुम्हारे फोन का इंतजार कर रही थी और तुम...


 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar