VIDEO: मैक्सी ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, फैंस को बदला-बदला लगा अंदाज

एयरपोर्ट पर परिणीति अपने फैंस को देख कर स्माइल करती नजर आईं. परिणीति जल्द इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ संग नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
परिणीति चोपड़ा का एयरपोर्ट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एक हालिया वीडियो में परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर परिणीति अपने फैंस को देख कर स्माइल करती नजर आईं. परिणीति जल्द इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह पहली बार दिलजीत के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. 

कैजुअल लुक में दिखी परिणीति

हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में परिणीति कैजुअल लुक में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का लूज मैक्सी ड्रेस पहना हुआ है और ऊपर से डेनिम की क्रॉप जैकेट डाली है. आंखों पर काला चश्मा लगाए नो मेकअप लुक में भी वह काफी प्यारी लग रही हैं. हमेशा की तरह ही वह अपने फैंस को देख हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करती हैं. हालांकि इस वीडियो में परिणीति के फैंस को उनका लुक काफी बदला-बदला नजर आ रहा है.

Advertisement

फैंस को लगा रहे इस बात के कयास

वीडियो को देख फैंस परिणीति के लुक में बदलाव महसूस कर रहे हैं. एक फैन ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं. इस तरह के कमेंट्स और भी फैंस ने किए. वहीं कुछ लोगों को परिणीति अपने एयरपोर्ट लुक में बहन मन्नारा चोपड़ा की तरह लिखी. एक यूजर ने लिखा कि मैं कंफ्यूज हूं कि ये मन्नारा हैं या फिर परिणीति.

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद