शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा लंदन में मना रहीं छुट्टियां, साथ है यह शख्स

परिणीति चोपड़ा इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. परिणीती ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की. बता दें, एक्ट्रेस एक खास शख्स के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
लंदन में एक खास शख्स के साथ छुट्टियां मना रहीं परिणीति चोपड़ा
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा इन दिनों 'डू नॉट डिस्टर्ब' मोड में चल रही हैं. जी हां, इस समय वे अपनी फेवरेट बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. परिणीति ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. परिणीति चोपड़ा ने एक बेडरूम की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "सेम मिमी दीदी सेम" और इसके साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को टैग किया. साथ ही लोकेशन में परिणीति ने लंदन डाला, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस अभी लंदन में मौजूद हैं.

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी लंदन दिनचर्या के एक हिस्से को फैन्स से रूबरू कराया. प्रियंका ने अपने बेड की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज कुछ भी अचीव नहीं होगा". गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के शानदार लॉन्च में भी हिस्सा लिया था, जहां वे अपने पति निक जोनस के साथ मौजूद रहीं. प्रियंका ने इस इवेंट से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया था. 

 इस वीडियो में प्रियंका की रेड कार्पेट एपीयरेंस से लेकर डांस परफॉरमेंस तक, सब कुछ था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “NMACC की दिव्यता के बीच खड़ी होकर, मैं नीता मैडम, ईशा और पूरे अंबानी परिवार के दृष्टिकोण को देखते हुए वाकई हैरान थी. उनकी भारतीय कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए अटूट समर्पण ने सच में इस शानदार सांस्कृतिक केंद्र में अपना उच्चतम स्तर प्राप्त कर लिया है. चित्र, मूर्तियां और वस्तुएं के विस्तृत संग्रह के साथ, NMACC हमारी समृद्ध विरासत और इतिहास का एक साक्षात्कार है, और उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है".

Advertisement

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की सिटाडेल अप्रैल 28 को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी. इसके अलावा, प्रियंका फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी.

Advertisement

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं


 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात