परिणीति चोपड़ा की संगीत सेरेमनी का डांस वीडियो आया सामने, प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के साथ जमकर नाची थीं होने वाली दुल्हन

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा संग अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शादी के इतने समय बाद अब भी वेडिंग फंक्शन के अनदेखे वीडियोज सामने आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
परिणीति चोपड़ा-मधु चोपड़ा का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा संग अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शादी के इतने समय बाद अब भी वेडिंग फंक्शन के अनदेखे वीडियोज सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में में अब परिणीति की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में परिणीति प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो आते ही वायरल हो गया है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो को फिल्मीज्ञान नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति डांस फ्लोर पर शरारा सेट पहनकर प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों जिस तरह से झूम रही हैं, उसे देख यकीनन आप भी खुश हो जाएंगे. वीडियो के पीछे लाइव बैंड परफॉर्म करता नजर आ रहा है. वीडियो पर लोगों ने क्या-क्या रिएक्शन दिए हैं चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बॉलीवुड की अब तक की सबसे खुश दुल्हन मुझे परिणीति ही लगी. भले ही लोग उसे ट्रोल करें लेकिन वो सबसे जेन्युइन थी'. एक और यूजर ने लिखा है, 'मुझे परिणीति बहुत पसंद है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'भले ही पीसी नहीं आई हों, लेकिन मधु आंटी ने सारी कमी पूरी कर दी'. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा वर्क कमिटमेंट के चलते परिणीति की शादी में नहीं पहुंच सकी थीं. हालांकि वे छोटी बहन की सगाई में जरूर आई थीं.

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी