परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी पंजाबियों के लिए लोगों की गलतफहमी, बोलीं- सब कुछ चक दे ​​फट्टे नहीं होता

परिणीति ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेशन रखा और फैंस के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई मिथकों को भी खारिज किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आईं. उन्होंने फिल्म में 'अमरजोत' का किरदार निभाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट रहती हैं. परिणीति ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेशन रखा और फैंस के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई मिथकों को भी खारिज किया. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "बहुत अच्छा लगा! आइए भारत के बारे में आम मिथकों को तोड़ें...मुझे वीडियो/मिथक भेजें".

एक फैन ने मिथक को तोड़ते हुए कहा, "सरदार और पंजाबी अपनी बातों में 'बल्ले बल्ले' नहीं कहते". परिणीति ने जवाब दिया, "हां! और सब कुछ चक दे ​​फट्टे नहीं होता... लस्सी हमारा एकमात्र बेवरेज नहीं है". एक अन्य यूजर ने लिखा, "राजस्थान में रहने वाला हर व्यक्ति रेगिस्तान में अपने सिर पर पानी के कई बर्तन लेकर चलता है". इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "यह एक ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल इमेज है. लेकिन राजस्थान में कमर्शियल और मॉर्डन शहर भी हैं".

आपको बता दें, परिणीति ने अंबाला में अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की और फिर लंदन के मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स से ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की. उन्होंने लंदन में ही बतौर इंवेस्टमेंट बैंकर जॉब की. इंडिया लौटने पर उन्होंने यशराज फिल्म्स में पीआर का काम किया. इस दौरान उनके पास यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' में सपोर्टिंग रोल का ऑफर आया, जिसके लिए उन्होंने हां कर दी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा नजर आए. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'केसरी', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान