सामने आई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की डिटेल! जानें वेडिंग डेट, वेन्यू और गेस्ट लिस्ट

परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग की डिटेल सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद से शादी की खबरें सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्हें वेन्यू देखने के लिए कई जगह पर पहुंचते दिखे. इसके बाद फैंस उनकी शादी कब, कहां और कौन शामिल होगा इसे जानने के लिए बेताब नजर आए. इसी बीच बॉलीवुड की इस बैग फैट वेडिंग की डिटेल सामने आ गई हैं, जो फैंस को खुश कर देगी. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इससे जुड़ी वेडिंग डेट, वेन्यू और गेस्ट लिस्ट क्या होगी इसके बारे में रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सितंबर महीने में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी होने की खबरें हैं. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार, शादी की रस्में 17 सितंबर से शुरु होगी. वहीं कथित तौर पर शादी और अन्य समारोह द लीला पैलेस उदयपुर में आयोजित किए जाएंगे. एक सूत्र के हवाले से कहा है कि शादी में हाईप्रोफाइल सेलेब्स शामिल होंगे, जिसके चलते होटलों की सुरक्षा व्यवस्था जबरदस्त होने वाली है. 

इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक,  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में 23 और 24 सितंबर को लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में होंगी. 200 गेस्ट और 50 वीवीआईपी गेस्ट के शामिल होने की संभावना है. वहीं हल्दी, मेहंदी और संगीत 23 सितंबर को शुरु होंगे. वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो शादी  के बाद रिसेप्शन हरियाणा के गुरुग्राम में होगा. 
 

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा