Video: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने गोल्डन टेंपल में धोए बर्तन, ऐसे की सेवा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल में गोल्डन टेंपल पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने माथा टेकने के बाद सेवा भी की.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल में अपने मंगेतर और आप नेता राघव चड्ढा के साथ गोल्डन टेंपल गई हुई थीं. यहां माथा टेकने के बाद उन्होंने गुरुद्वारे में सेवा भी की और इसी सेवा के दौरान उन्हें और राघव को बर्तन धोते हुए भी देखा गया. परिणीति और राघव चड्ढा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इनकी सादगी देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों ही बड़े प्यार और ध्यान से अपना काम करते दिख रहे हैं. उनके आसपास और भी लोग मौजूद हैं लेकिन वो आराम से साथ वालों से बात करते हुए बर्तन धो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

इंटरनेट पर लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने लगे तो कुछ लोग सपोर्ट में भी उतरे. एक यूजर ने लिखा, ये लोग कैमरे के लिए कुछ नहीं करते. कैमरा इन लोगों के पीछे भागता है.घर से बाहर निकलते ही कैमरा इन लोगों के पीछे लग जाता है. इन्हें अब इतनी आदत हो गई कि फर्क ही नहीं पड़ता कि कैमरा या नहीं. सोशल मीडिया पर इसी तरह की बहस छिड़ी दिखी.

Advertisement

कब होगी शादी ?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को हुई थी. सगाई दिल्ली में हुई थी और अब खबर है कि शादी राजस्थान के उदयपुर में हो सकती है. दरअसल कुछ दिन पहले दोनों को उदय पुर से साथ लौटते देखा गया था. तभी से ये चर्चा शुरू हुई कि शादी उदयपुर में हो सकती है. इसके अलावा ये भी खबर है कि शादी सितंबर में हो सकती है. फिलहाल शादी के वेन्यू और डेट को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?