पति राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, शेयर कीं 2024 की पहली PHOTOS 

परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. परिणीति ने क्रिसमस और नए साल को भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शादी के बाद से ही कपल किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. परिणीति ने क्रिसमस और नए साल को भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. परिणीति चोपड़ा ने क्रिसमस और न्यू ईयर की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है, जो कि अब वायरल हो रही हैं और जिस पर फैन्स प्यार बरसा रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे राघव चड्ढा के साथ दिखाई दे रही हैं. पहली तस्वीर में परिणीति राघव के साथ हैं. दूसरी फोटो मं एक्ट्रेस ने हाथ में क्रिसमस गिफ्ट कड़ा हुआ है. तीसरी फोटो परिणीति और राघव की है. चौथी फोटो में परिणीति अपने भाई और राघव के साथ दिख रही हैं. आखिरी फोटो एक कॉफ़ी मग की है. बता दें, परिणीती फिलहाल राघव के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

इन फोटोज को शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन लिखा है, 'क्रिसमस और न्यू ईयर चुपचाप अपने खास लोगों के साथ मनाया. कसकर उन्हें गले लगाना और बेड में चॉकलेट खाना. यह बहुत ही कोजी और वार्म था'. परिणीति के इस पोस्ट पर फैन्स के भी खूब कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'हैप्पी न्यू ईयर परी'. तो एक दूसरे ने लिखा है, 'आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हो'.

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article