Karwa Chauth 2024: परिणीति चोपड़ा और कियारा आडवाणी ने दिखाई खूबसूरत मेहंदी तो शिल्पा शेट्टी ने करवाचौथ पर किया खास इंतजाम 

करवाचौथ 2024 के मौके पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, कियारा आडवाणी समेत कई एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
KARWA CHAUTH 2024: एक्ट्रेसेस का करवाचौथ सेलिब्रेशन 2024
नई दिल्ली:

पति के लिए व्रत रख महिलाएं आज करवा चौथ का त्यौहार धूमधाम के साथ मना रही हैं. इस बीच परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी समेत कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करवा चौथ की तैयारियों से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं. जहां सोनाक्षी सिन्हा ने अपने खूबसूरत मंगलसूत्र के साथ लाल साड़ी में फोटो शेयर कर करवाचौथ की बधाई फैंस को दी थी तो वहीं अब परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे करवा चौथ की कई तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

पहली तस्वीर में वह अपनी मेहंदी डिजाइन को दिखाती हुई नजर आ रही हैं. हैशटैग के साथ उन्होंने लिखा मेहंदी, करवाचौथ. अन्य तस्वीर में देखा जा सकता है कि त्यौहार के लिए उनका घर भी सजाया गया है.

Parineeti chopra
Photo Credit: Parineeti chopra

उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और उनके पति राघव चड्ढा को 'वेलकम होम' कहते हुए सुना जा सकता है. परिणीति पति राघव के साथ करवा चौथ मनाने के लिए दिल्ली पहुंचीं.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर त्यौहार की तैयारियों की झलकियां शेयर कीं. उन्होंने अपनी 'सरगी' का एक प्यारा वीडियो दिखाया, जिसमें उनकी मेज उपहार और भोजन से भरी है. दूसरी तस्वीर में वह सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत मेंहदी को दिखा रही हैं. इसमें खिलता कमल दिख रहा है.

कियारा आडवाणी ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम के पहले अक्षर मेहंदी से हाथ पर लिखवाए, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है. 

इससे पहले स्टाइलिश एक्टर सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर करवा चौथ की तैयारी से जुड़ी तस्वीरें चस्पा की. स्टोरी सेक्शन पर साझा की गई तस्वीर में वह पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के लिए प्यार का इजहार करते हुए मेंहदी डिजाइन को दिखाती नजर आ रही हैं. एक अन्य तस्वीर में सोनम कपूर एक सफेद आउटफिट में बैठी मेंहदी लगवाती नजर आ रही हैं. बता दें कि सोनम बता चुकी हैं कि वह व्रत नहीं करती हैं क्योंकी उन्हें मेंहदी लगवाना, तैयार होना और खाना पसंद है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में उम्मीदवारों के एलान से पहले ही NCP और Shiv Sena के उम्मीदवारों की लिस्ट