एक नहीं, इस फिल्म में तीन-तीन बच्चों को संभालती नजर आईं थीं जया बच्चन, सब थे एक से बढ़कर एक टैलेंटेड, पहचाना?

आज से नहीं चाइल्ड आर्टिस्ट हमेशा से ही बॉलीवुड फिल्मों की जान रहे हैं. ऐसी ही एक फिल्म थी परिचय इस फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन तीन चाइल्ड आर्टिस्ट थे. और, तीनों ही एक से बढ़ कर टैलेंटेड थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

चाइल्ड आर्टिस्ट, जिस मूवी का हिस्सा बनते हैं. उस मूवी को दिलचस्प बना देते हैं. उनकी मौजूदगी हर फ्रेम को प्यार से भर देती है और देखने वालों के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है. आज से नहीं चाइल्ड आर्टिस्ट हमेशा से ही बॉलीवुड फिल्मों की जान रहे हैं. ऐसी ही एक फिल्म थी परिचय इस फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन तीन चाइल्ड आर्टिस्ट थे. और, तीनों ही एक से बढ़ कर टैलेंटेड थे. जिनकी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड ने खूब माना. उनकी एक पुरानी पिक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो जया भादुड़ी के साथ दिख रहे हैं. क्या आप जानते हैं ये तीन बच्चे कौन हैं.

जया भादुड़ी और तीन चाइल्ड आर्टिस्ट

बॉलीवुड ट्रिविया पिक नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने ये पिक शेयर की है. ये पिक परिचय मूवी की है. इस पिक में जया भादुड़ी के साथ दो बहुत छोटे और क्यूट बच्चे दिख रहे हैं. जो बच्चा आपको आंख पर हाथ रखकर मसलता हुआ दिख रहा है. वो मास्टर राजू के नाम से मशहूर हुआ चाइल्ड आर्टिस्ट है. जिसका असल नाम फहीम अजनी है. मास्टर राजू नाम से फेमस इस बच्चे को चितचोर मूवी के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुका है. दूसरी गोलू मोलू सी बच्ची का नाम है बेबी पिंकी जो परिचय के अलावा दाग और जादू टोना मूवीज में दिखीं. तस्वीर में दिख रहे एक अन्य बाल कलाकार का नाम है मास्टर किशोर.

Advertisement

गुलजार की मूवी में किया काम

आपको बता दें कि परिचय नाम की इस मूवी को डायरेक्ट किया था गुलजार ने. जिसमें जितेंद्र और जया भादुड़ी मुख्य रोल में थे. इसके अलावा फिल्म में प्राण का भी अहम किरदार था. संजीव कुमार और विनोद खन्ना जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म में बतौर गेस्ट अपीयरेंस नजर आए थे. फिल्म तो पारिवारिक होने के साथ साथ हिट थी ही, इसके गाने भी खूब पसंद किए गए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article