पापा महेश भट्ट के साथ आलिया भट्ट की मेहंदी में पहुंची बहन पूजा भट्ट, हाथों पर लगी था यह डिजाइन

आलिया और रणवीर की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गई है. उनकी पिता और बहन वेडिंग डेस्टिनेशन पर दिखे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आलिया की हल्दी के लिए पहुंचे पापा महेश भट्ट
नई दिल्ली:

आलिया और रणवीर की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. दोनों की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गई है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब से कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सुबह से उनके परिवार के सदस्य उनके घर पहुंच रहे हैं. मॉम नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, करीना कपूर और करिश्मा कपूर से लेकर फ्रेंड्स करण जौहर और अयान मुखर्जी तक कई स्टार्स की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे. अब लडकी वाले ने एंट्री कर ली है. पूजा भट्ट और राहुल भट्ट के साथ महेश भट्ट पहुंचे.

फोटो में दिख रहा है कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट सफेद कुर्ता पायजामा में हैं.  वह अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ कार की पिछली सीट पर बैठे हैं. पीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में  पूजा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म निर्माता को हाथ जोड़कर अभिवादन करते देखा जा सकता है. वहीं पूजा ने पापराजी को हाथ लहराते हुए अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट की.

पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर का घर रोशनी से जगमगा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी 15 अप्रैल को होने जा रही है. आज सुबह अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के गीत केसरिया से एक टीज़र शेयर किया और अपने बीएफएफ रणबीर और आलिया को उनकी शादी के लिए प्यार और शुभकामनाएं दीं. वहीं करण जौहर ने आलिया और रणवीर की फिल्म का वीडियो शेयर की है.  उनके घर के बाहर सुरक्षा पहले से ही कड़ी कर दी गई है. अब फैंस इस कपल के ऑफिशियल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी देखें : मेहंदी फंक्शन के लिए पहुंचे आलिया के पापा महेश भट्ट और बहन पूजा

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़, चीखें...85 लोगों की मौत! आखिर हाथरस में कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?