पंकज उधास के जाने पर इमोशनल हुई ये एक्ट्रेस, बोली- जब उन्होंने मुझे मौका दिया मैं छोटी बच्ची थी और कुछ नहीं जानती थी

पंकज उधास को याद कर इस एक्ट्रेस ने बताया कि जब पंकज ने उन्हें अपने म्यूजिक वीडियो के लिए चुना तब तक उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि वो एक्ट्रेस बनने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी जो दिवंगत गजल गायक पंकज उधास के साथ मशहूर क्लासिक म्यूजिक वीडियो 'और आहिस्ता कीजिये बातें' में नजर आई थीं उनके जाने की खबर से बेहद दुखी महसूस कर रही हैं. उन्होंने अपने करियर का क्रेडिट दिग्गज गायक को दिया है. वह कहती हैं, "मैंने अभी सुना, आपसे बात करते समय मैं कांप रही हूं. मेरी आंखों में आंसू हैं. मेरा दिल टूट गया है. यह बेहद दुखद है कि हमने उन्हें खो दिया."

2012 के उन अच्छे दिनों को याद करते हुए रेड्डी ने कहा, "आज मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं. उन्होंने मुझे देखा और मुझे चुना. मैं एक छोटी बच्ची थी जिसकी कोई आकांक्षा नहीं थी और मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं लेकिन किसी तरह मैं इस कल्ट गाने का हिस्सा बन गई. यह उनकी सबसे बड़ी हिट्स में से एक है. यह सौभाग्य और सम्मान की बात थी कि मैं इसका हिस्सा थी." 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि इसके रिलीज होने के कुछ सालों के बाद एक पार्टी में उनसे मेरी मुलाकात हुई थी तब मैं एक एक्ट्रेस बन गई थी. मैं उनके पास गई और प्रणाम किया और कहा, 'लोगों ने मुझे आपकी वजह से पहचाना, मैं जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं.' वह बहुत खुश हुए. उनका व्यक्तित्व बहुत गर्मजोशी भरा और विनम्र था. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'यह केवल आपकी कड़ी मेहनत के कारण था.' मुझे लगता है कि कभी-कभी आपको बस चुना जाना होता है और मुझे लगता है कि उस गाने ने मुझे चुना और वह गाना आज तक लोगों को याद है.

Advertisement

समीरा रेड्डी ने बताया, "जब मैं उनसे मिली तो मैं बहुत घबराई हुई थी. मैं कांप रही थी और बहुत डरी हुई थी क्योंकि यह पहली बार था जब मैं कैमरे का सामना कर रही थी. मुझे याद है कि मैं सोच रही थी, 'मैंने खुद को क्या फंसा लिया है?' लेकिन वह इस सब के दौरान बस मुस्कुरा रहे थे. वह बहुत सहज थे और एक सीनियर होने के नाते कभी भी डरे हुई नहीं दिखते थे, मुझ पर भी कोई दबाव नहीं था."

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone