'कालीन भैया' की लाडली के आगे फेल हैं फिल्मी हसीनाएं, इन 10 तस्वीरों में खूबसूरती और सादगी देख आप भी कहेंगे- बॉलीवुड की अगली हीरोइन

आज हम आपको मिलवाते हैं पंकज त्रिपाठी की खूबसूरत बेटी आशी त्रिपाठी से. खूबसूरती के मामले में कालीन भैया की बेटी के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में जब भी किसी वर्सटाइल एक्टर का जिक्र होता है तो इसमें बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी का नाम जरूर लिया जाता है. वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया के बेहतरीन किरदार हो या ओ माय गॉड 2 में कांति शरण मुद्गल बनाकर सभी का दिल जीतने की कला. पंकज त्रिपाठी अपनी इसी अंदाज और सादगी के लिए पसंद किए जाते हैं. सिर्फ पंकज त्रिपाठी ही नहीं बल्कि आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी 17 साल की बेटी आशी त्रिपाठी भी किसी बॉलीवुड स्टार से काम नहीं है. आइए आज हम आपको मिलवाते हैं पंकज त्रिपाठी की खूबसूरत और प्यारी बेटी आशी से.

आशी की प्यारी सी स्माइल देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा 

कुछ समय पहले पंकज त्रिपाठी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉटर्स डे के मौके पर अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो  अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे थे. इसके साथ उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आशी की बड़ी-बड़ी आंखें और प्यारी सी स्माइल देखकर कई यूजर अपना दिल हार बैठे थे और उनकी खूबसूरती को लेकर उनकी खूब तारीफ भी की थी. बता दें कि पंकज त्रिपाठी की वाइफ का नाम मृदुल त्रिपाठी है. मृदुल और पंकज ने 15 जनवरी 2004 को शादी की थी और 2006 में उनकी बेटी का जन्म हुआ था.

Advertisement
Advertisement

आशी बी टाउन पार्टी से रहती हैं दूर 

पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी बी टाउन की बड़ी-बड़ी पार्टियों और सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं और एक सिंपल लाइफ जीती हैं. लेकिन कुछ समय पहले वो अपने पापा और मम्मी के साथ आईफा अवार्ड 2022 में नजर आए थीं. इस दौरान वो बहुत ही सिंपल लुक में नजर आए थीं.  उन्होंने बेहद खूबसूरत रॉयल ब्लू कलर का गाउन पहना था और अपने मेकअप को बहुत ही सटल रखा था. इस दौरान पहली बार आशी त्रिपाठी लाइमलाइट में नजर आई थींऔर अपनी नेचुरल ब्यूटी से उन्होंने कई बड़े एक्ट्रेस को मात दी थी.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence