पंकज त्रिपाठी की खूबसूरत पत्नी मृदुला कर रही हैं इस फिल्म से डेब्यू, बंगाली महिला के रोल में आएंगी नजर

पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा में उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी नजर आएंगी. पंकज ने यह बताया कि मृदुला त्रिपाठी कैमियो करेंगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा (Sherdil: The Pilibhit Saga)में उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी नजर आएंगी. पंकज ने यह बताया कि मृदुला त्रिपाठी कैमियो करेंगी. मृदुला गेस्ट रोल में एक बंगालन के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वह बंगाली महिला के रोल में दिखेंगी. वह बंगाल की खास साड़ियां पहने हुए खूबसूरत और ग्लैमरस रोल में नजर आएंगी. 

पंकज ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, मेरी पत्नी मृदुला शेरदिल के साथ डेब्यू करेंगी. उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है. निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने मेरी वाइफ से यह रोल करने के लिए कहा. तब मेरी वाइफ ने तुरंत हां कर दिया. हालांकि इसके लिए उसे भुगतान नहीं मिला है.

पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी हाल ही में पापा के साथ अबू धाबी में आईफा अवार्ड्स में साथ शामिल हुई थीं. वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. माना जा रहा है कि वह भी अन्य स्टारकिड्स की तरह फिल्मों में आ सकती हैं, लेकिन पंकज ने बताया कि  की उन्हें एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं है. उन्होंने जवाब दिया, "अभी उनका बॉलीवुड में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है. अभी वह पढ़ रही है.  मैंने अभी तक भविष्य के बारे में नहीं सोचा, लेकिन समय आने पर देखेंगे. अभी के लिए, मैं चाहता हूं कि वह कड़ी मेहनत से पढ़ाई करें. लेकिन वह वास्तव में अच्छा लिखती है, वह साहित्य में बहुत अच्छी है और अपने क्लास की टॉपर हैं. देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है."

Advertisement

बता दे कि पंकज और मृदुला 1993 में एक शादी में मिले थे, जब वे स्कूल में ही थे. वे शुरू में अपने माता-पिता को अपनी शादी के लिए मनाते रहे, क्योंकि पंकज की बहन की शादी मृदुला के भाई से हुई थी और एक ही परिवार में दो शादियां करना रीति-रिवाजों के खिलाफ था. कपल ने जनवरी 2004 में शादी की और 2006 में बेटी आशी के माता पिता बने. 

Advertisement

शेरदिल: द पीलीभीत सागा 24 जून को रिलीज होने वाली है, जो पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान