रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं Panchayat के प्रधानजी और मंजू देवी की बेटी रिंकी, फोटो में देखें उनका लाइफस्टाइल

पंचायत वेब सीरीज के प्रधानजी और मंजू देवी की बेटी रिंकी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. फोटो में मिलिए रिंकी से और जानिए उनके बारे में खास बातें.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' काफी लोकप्रिय रही है. इसके दो सीजन आ चुके हैं और इसके कैरेक्टरों का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोला है. इनमें बिनोद, सचिव जी, प्रधानजी और मंजू देवी के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. इस सीरीज में एक और नाम है जिसका जादू फैन्स पर खूब चला है. वह है प्रधानजी और मंजू देवी की बेटी रिंकी. वो रिंकी जो पहले सीजन में सिर्फ पानी की टंकी पर नजर आती हैं जबकि दूसरे सीजन में रिंकी और सचिवजी के बीच दोस्ती देखने को मिली है. इस तरह रिंकी के कैरेक्टर ने फैन्स का खूब दिल जीता है. 

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' में रिंकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम सानविका है. जबकि सचिवजी का किरदार जीतेंद्र कुमार ने निभाया है.

Advertisement
Advertisement

पंचायत की रिंकी यानी सानविका के पास इंजीनियरिंग की डिग्री है. लेकिन वह नौकरी नहीं करना चाहती थीं. इसलिए वह मुंबई आई गई और एक्टिंग में करियर को आगे बढ़ाया.

Advertisement
Advertisement

अब फैन्स को पंचायत के तीसरे सीजन का इंतजार है क्योंकि पहले दो सीजन को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. ऐसे में अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पंचायत सीजन 3 की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं. इस साल अमेजॉन प्राइम वीडियो को सुपरहिट सीरीज के आने के पूरे आसार हैं.

प्रिंटेड स्लिट ड्रेस में दिखा सुहाना खान का 'किलर' लुक

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival