पंचायत सीजन 3 ने दो हफ्ते में ही बना डाला रिकॉर्ड, जानें प्राइम वीडियो पर कौनसा तूफान लाई ये सीरीज

"पंचायत सीजन 3" ओपनिंग 2 हफ्तों में प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली इंडियन ओरिजनल सीरीज बनीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर ग्लोबली 28 मई को हुआ और यह महज 14 दिनों के भीतर प्राइम वीडियो पर टॉप तीन सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इंडियन ऑरिजिनल में से एक बन गया. 2018 में प्राइम वीडियो पर लॉन्च होने के बाद से ही पंचायत फैंस के बीच पसंदीदा रही है. इतना ही नहीं सीज़न 2 ने 2023 में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पहली बार बेस्ट वेब सीरीज़ (ओटीटी) का अवार्ड जीता. पंचायत सीजन 3 स्ट्रीमिंग सर्विस पर अपनी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ भारत और दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीत रहा है. 

सीरीज़ की तीनों सीज़न में IMDb रेटिंग 9.0 है और इसे अपनी सीधी-सादी कहानी, मज़ेदार और दिल को छू लेने वाले पलों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए दुनियाभर के क्रिटिक्स और दर्शकों से सराहना पा रही है. कास्ट की बात करें तो जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, विश्वपति सरकार, फैज़ल मलिक और चंदन रॉय अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

वायरल फीवर द्वारा प्रोड्यूस, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा डायरेक्टेड और चंदन कुमार द्वारा लिखा गया, पंचायत का नया सीजन फुलेरा गांव के रहने वालों की मस्ती से भरे किस्सों पर जोर देता है, जिसमें हंसी और राजनीति की चुनौतियां पैदा होती हैं. सीज़न 3 का प्रीमियर 28 मई को हुआ और यह अब हिंदी में एक्सक्लूसिव प्राइम वीडियो पर भारत में और 240 से ज्यादा देशों और दुनिया भर के क्षेत्रों में देखा जा सकता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी