Panchayat 3: ग्राम पंचायत फुलेरा के सहायक विकास शुक्ला की बीवी खुशबू को ना समझें गांव की छोरी, तस्वीरें देख फैंस रह गए हैरान

हम रूबरू करा रहे हैं फुलेरा ग्राम पंचायत के सहायक विकास शुक्ला की बीवी खुशबू की जिसने पंचायत में तो गांव की सीधी साधी छोरी का किरदार निभाया लेकिन असल जिंदगी में उनका ग्लैमरस लुक देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंचायत 3 के विकास शुक्ला की बीवी खुशबू को ना समझें गांव की छोरी
नई दिल्ली:

इन दिनों पंचायत 3 वेब सीरीज की चर्चा हर किसी की ज़ुबां पर है. वैसे तो प्रधान जी, सचिव जी से लेकर प्रहलाद चा तक सभी किरदारों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है लेकिन इन दिनों शो के हर छोटे बड़े किरदार की बात हो रही है जो भले ही स्क्रीन पर कम समय के लिए नजर आए हों लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग से सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन किरदारों में से एक हैं फुलेरा ग्राम पंचायत के सहायक विकास शुक्ला की बीवी खुशबू की, जिन्होंने पंचायत वेब सीरीज में तो गांव की सीधी साधी छोरी का किरदार निभाया लेकिन असल जिंदगी में उनका ग्लैमरस लुक देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

फुलेरा ग्राम पंचायत के सहायक विकास शुक्ला उर्फ चंदन राय की पत्नी खुशबू इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं.

Advertisement

खुशबू के नाम का जिक्र तो पंचायत के पहले सीजन में ही हो गया था लेकिन उनके किरदार का दीदार लंबे समय बाद पंचायत के तीसरे सीजन में हुआ.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दे की विकास शुक्ला की पत्नी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस का नाम है तृप्ति साहू है. तृप्ति ने भले ही पंचायत 3 में कम स्क्रीन स्पेस शेयर किया हो लेकिन  उन्हें जितना भी समय मिला अपने किरदार पर जान फूंक दी. आपको बता दें कि गांव की सीधी साधी छोरी नज़र आ रहीं तृप्ति रियल लाइफ में बेहद हसीन और ग्लैमरस हैं. खुशबू यानी तृप्ति साहू की स्टनिंग तस्वीरें देख आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे. 

Advertisement

आपको जानकर हैरानी होगी कि विकास और खुशबू यानी चंदन राय और तृप्ति साहू पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं.  दोनों ने गुलमोहर फिल्म में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों शर्मिला टैगोर के साथ नजर आए थे. 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो तृप्ति इससे पहले साल 2023 में 'Tavvai', 'शर्मा जी की बेटी' और गुलमोहर जैसे कई प्रोजेक्ट में नजर आ चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में एक कपड़े के शो रूम में लगी भीषण आग
Topics mentioned in this article