तुम्बाड़ और पंचायत का क्रॉसओवर, जब बनराकस और बिनोद ने हस्तर का सुना किस्सा तो हुआ कुछ ऐसा कि फैंस की छूट गई हंसी

तुम्बाड़ के विनायक राव और पंचायत 3 के बिनोद और बनराकस का क्रॉसओवर का फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

2018 में आई तुम्बाड़ के दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फैंस के बीच फिल्म की चर्चा शुरू हो गई है. इसी बीच तुम्बाड़ के विनायक राव की पंचायत के फुलेरा वासी बनराकस और बिनोद से मुलाकात होती नजर आ रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. TVF के इंस्टाग्राम पेज पर एक दो वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें तुम्बाड़ के एक्टर सोहम और पंचायत 3 के एक्टर दुर्गेश कुमार और अशोक पाठक का मजेदार क्रॉसओवर देखने को मिल रहा है. इसे देखकर फैंस हंसने वाली इमोजी शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

क्लिप में तुम्बाड़ एक्टर सोहम को विनायक राव के गेटअप में देखा जा सकता है. जबकि पंचायत एक्टर दुर्गेश कुमार को बनराकस और अशोक पाठक को बिनोद के अंदाज में देखा जा सकता है. क्लिप में सोहम शाह कहते हैं, आगे कौनसा गांव आने वाला है, जिस पर बनराकस के अंदाज में दुर्गेश कुमार कहते हैं, गांव नहीं आने वाला है. आप जाने वाले हैं. इसके बाद वह पूछते हैं कौन से गांव से हैं तो एक्टर जवाब में कहते हैं तुम्बाड़, महाराष्ट्र. आगे बिनोद कहता है, चलते चलते कुछ ज्यादा आगे नहीं आ गए भैया. तो बनराकस कहता है, भैया नहीं भाऊ बोलो. 

Advertisement

इस मजेदार वीडियो में जब बनराकस और बिनोद को तुम्बाड़ के हस्तर के बारे में पता चलता है तो वह मजेदार रिएक्शन देते हुए पंचायत के सचिव जी, प्रधान जी और खुद का जिक्र करते हुए नजर आते हैं. यह वीडियो तुम्बाड़ के दोबारा रिलीज होने के चलते शेयर किया गया है.  इसे देखकर फैंस भी फनी इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि तुम्बाड़ ने री-रिलीज पर अबतक तीन दिन में करीब 7 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है. जबकि फिल्म का बजट 5 करोड़ का है. 3 दिन का कलेक्शन देखें तो तुम्बाड ने पहले दिन 1.60 करोड़, दूसरे दिन  2.60 करोड़ कमाए. जबकि तीसरे दिन यानी संडे (15 सितंबर) को तुम्बाड के खाते में 3.25 करोड़ रुपये आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा
Topics mentioned in this article