पंचायत 3 की शूटिंग प्रधान मंजू देवी के लिए नहीं थी आसान, इस वजह सेट पर नीना गुप्ता का हो गया था बुरा हाल

28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही पंचायत 3 की शूटिंग को लेकर नीना गुप्ता ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नीना गुप्ता ने पंचायत 3 की शूटिंग के लिए कही ये बात
नई दिल्ली:

पंचायत 3 रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई को आने जा रही इस वेब सीरीज की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से जारी है. इसी बीच नीना गुप्ता ने शूट में आई परेशानी के बारे में जिक्र किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में बताया कि कास्ट की डेट संबंधी समस्याओं के कारण उन्होंने भीषण गर्मी में नए सीज़न की शूटिंग करनी पड़ी, जिसके अरेंजमेंट के कारण वह खुश नहीं थीं. लेकिन शो में रुचि होने के कारण उन्होंने यह कुबूल किया. 

Advertisement

एक्ट्रेस ने कहा, मैं जब काम करती हूं तो सबसे ज्यादा खुश होती हैं. उस वक्त मैं रेत, 47 डिग्री तापमान और बाकी सब के कारण बिल्कुल भी परेशान नहीं होती. अगर काम अच्छा हो तो. हमने जब पंचायत सीजन 3 की शूटिगं की. लोगों की शूट के लिए डेट इश्यू के कारण हमें गर्मियों में शूट करना पड़ा. हम गीले कपड़े गर्दन और चेहरे पर लगाते थे. कितने भी छाते हमारे पास हो. आप जब शॉट के लिए तैयार होते हैं, तो 'साउंड' और 'एक्शन' से पहले, शॉट तैयार होने में कुछ समय लगता है. 

आगे उन्होंने कहा, एक शॉट में मैं तपती धूप में खड़ी थी और डायरेक्टर ने कहा, साउंड एक्शन तो छाते हटा दिए गए. लेकिन शूट शुरू होने में थोड़ा समय लगा और मैं जल रही थी. मैं अपने आप से सवाल कर रही थी कि ये क्या है. तब मैंने एहसास किया और यह जिंदगी में बहुत जरुरी है कि आप इससे भाग नहीं सकते. आपको शॉट देना होगा. तो कुबूल करो. और जब मैंने ऐसा किया तो मैं ठीक थी. 

Advertisement

गौरतलब है कि नीना गुप्ता के अलावा पंचायत में रघुबीर यादव, जितेंद्र कुमार, चंदन रॉय और फैजल मलिक अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
अरविंद केजरीवाल को Supreme Court से नहीं मिली राहत
Topics mentioned in this article