पंचायत 3 की अम्माजी के 35 साल की उम्र में ही टूट गए थे सारे दांत, 75 वर्षीय एक्ट्रेस आभा शर्मा ने इस वजह से कभी नहीं की शादी

पंचायत 3 में अम्माजी का किरदार निभाने वाली आभा शर्मा ने कभी शादी नहीं की. उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर खुलासा किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंचायत 3 की अम्माजी के 35 साल की उम्र में ही टूट गए थे सारे दांत
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत 3 की चर्चा हर तरफ है. इस सीरीज के हर किरदार को लोगों ने पसंद किया है. फिर वो सचिवजी हो या अम्माजी. एक डायलॉग से अम्माजी फेमस हो गई हैं. सोशल मीडिया पर उनका डायलॉग 'मन कुछ अच्छा नहीं लग रहा' खूब वायरल हो रहा है. लोग इसके मीम बना रहे हैं. अम्माजी का किरदार आभा शर्मा ने निभाया है. इस सीरीज के बाद से आभा फेमस हो गई हैं. हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. आभा ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में बताया है. कैसे वो बचपन से ही एक्ट्रेस की बनना चाहती थीं लेकिन अपनी मां की वजह से नहीं पाईं.

Advertisement

मां के निधन के बाद की एंट्री

आभा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन मेरी मां को ये सब पसंद नहीं था. उन्हें ये काम पसंद नहीं था इस वजह से उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में जाने की इजाजत नहीं दी. मां के निधन के बाद मैंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. मैंने पढ़ाना शुरू कर दिया था और मेरे भाई-बहनों ने सपोर्ट किया था.

35 की उम्र में टूट गए सारे दांत

आभा ने आगे बताया पिता टेलिकॉम कंपनी में थे. उनके निधन के बाद घर की सारी जिम्मेदारी उन पर आ गई थी. घर और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सब उन पर आ गई थी. उन्हें संभालने के लिए उन्होंने कभी शादी नहीं की.  35 साल की उम्र में आभा के मसूड़ों में इंफेक्शन हो गया था जिसकी वजह से उनके सारे दांत टूट गए थे. कुछ समय बाद वो एक रेयर बीमारी की शिकार हो गई थीं. जिसमें उनके हाथ-पैर कांपने लगते थे. उस दौरान उन्होंने लखनऊ में थिएटर करना शुरू कर किया. वहां पर कई ड्रामा करने के बाद उन्हें मुंबई आने का मौका मिला. जहां पर आभा ने एक एड में काम किया. उसके बाद आभा ने छोटे-मोटे रोल किए. परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म इश्कजादे में भी काम करने का भी मौका मिला.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court के बाहर सड़कें जलमग्न, पार्किंग में भरा पानी #DelhiRains
Topics mentioned in this article