जिस काम को शाहरुख, सलमान, अक्षय, अजय नहीं कर पाए मना, उसे साउथ के सुपरस्टार ने ठुकराया

आर माधवन ने इस साल की शुरुआत फिल्म शैतान से की और अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को एक बार फिर अपना फैन बना लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आर माधवन ने इस साल की शुरुआत फिल्म शैतान से की और अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को एक बार फिर अपना फैन बना लिया. लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी सिर्फ बॉक्स ऑफिस तक ही सीमित नहीं है. उनकी लगातार सफलताओं ने उन्हें विज्ञापन की दुनिया में भी एक बेहद पसंदीदा स्टार बना दिया है. हाल ही में अभिनेता को एक पान मसाला ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए बड़ी रकम की पेशकश की गई थी. हालांकि, माधवन ने अपने व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हुए और दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए इस प्रपोजल को ठुकरा दिया है.

कई बड़े सितारे कर चुके हैं ये काम

सूत्रों के अनुसार, एक बड़ी पान मसाला कंपनी अपने ब्रांड की पहुंच बढ़ाने के लिए एक लोकल फेस को कास्ट करना चाह रही है. माधवन के प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद, ब्रांड अभी भी एक नए चेहरे की तलाश में है. इससे पहले, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, महेश बाबू और अजय देवगन जैसे कई मशहूर हस्तियों ने पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन किया है, जिस पर बहुत से लोगों ने उनकी काफी आलोचना की. माधवन ने इस प्रस्ताव को ठुकराकर यह साबित कर दिया है कि वह खुद को उन ब्रांड्स के साथ ही जोड़ना चाहते हैं, जिन पर उन्हें भरोसा है.

आने वाले हैं ये फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो माधवन ने 2024 की शुरुआत 'शैतान' से की, जिसे अपार प्यार मिला. अब, वह कई आगामी रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें 'धुरंधर', 'दे दे प्यार दे 2' और 'शंकरन' शामिल हैं. तमिल में उनके नाम 'टेस्ट' और 'अधीरष्टसाली' है. एक्टर अभी लंदन में 'ब्रिज' नाम का एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: टीवी पर जिस फिल्म को देखते ही रोक देते हैं चैनल चेंज करना, 23 साल बाद अब वो फिर से हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article