उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया गाना ‘मंगता है क्या’ की रीमेक में नजर आई पलक, फैंस बोले- सत्यानाश कर दिया

बिजली- बिजली से मशहूर हुई पलक तिवारी अब 1995 में आई फिल्म रंगीला के लोकप्रिय गाने 'मांगता है क्या?'  के रीमेक में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'मंगता है क्या' की रीमेक में पलक
नई दिल्ली:

बिजली- बिजली से मशहूर हुई पलक तिवारी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. अब पलक तिवारी 1995 में आई फिल्म रंगीला के लोकप्रिय गाने 'मांगता है क्या?'  की रीमेक में नजर आ रही हैं. इस गाने में उनके साथ हैं एक्टर आदित्य सील. पलक ने इस गाने का छोटा सा वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जबकि पूरा गाना 22 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज होगा. अभी इसका टीजर जारी किया गया है. खास बात यह है कि गाने की थीम म्यूजिक और लिरिक्स सुनकर लोग दंग रह गए. 

पलक पर फिल्माया गया गाना कुछ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. उनकी मां श्वेता तिवारी ने लिखा है-, ओह माय गॉड.. माय बेबी..' कुछ यूजर्स ने उन्हें स्टनिंग, फायर इमोजीज शेयर किए हैं तो वहीं कुछ यूजर्स भड़क गए. फैंस अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'सत्यानाश कर दिया.' वहीं एक यूजर ने लिखा, वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'अच्छे खासे गाने को बर्बाद कर दिया. 

बता दें कि फिल्म रंगीला में उर्मिला मातोंडकर और आमिर खान पर इस गाने को फिल्माया गया था. उस दौर में इस गाने का काफी पसंद किया गया था. उर्मिला की टॉप फिल्मों में से एक रंगीला है. गाने को को कुमार तौरानी प्रस्तुत कर रहे हैं. गाने को डायरेक्ट और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया है. 


 

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में मिड डे मील की हकीकत, Schools और आंगनबाड़ी केंद्रों में पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल