श्वेता तिवारी की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर से परेशान हो गई थीं बेटी पलक तिवारी, कहा- 'मुझे किसी ने नहीं बोला था कि...'

किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पलक तिवारी ने नया खुलासा किया है कि वह अपनी मां की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर परेशान हो गई थीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिनों अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां हाल ही में उनके सलमान खान के फिल्म के सेट पर लो नेकलाइन वाले बयान की चर्चा सोशल मीडिया पर हुई थी तो वहीं अब उनकी मां श्वेता तिवारी के दूसरी प्रेग्नेंसी पर दिया बयान चर्चा में आ गया है. मां के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए पलक तिवारी ने फिल्म कम्पेनियन को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे याद है जब 15 साल की उम्र में मुझे उनके मां बनने की बात बताई तो मैं परेशान हो गई थी. मैं सिर हिलाते हुए ना ना कर रही थी. मां ने कहा, तुम्हारी ना का क्या मतलब है.मैं तो बैठ कर ऐसे बात कर रही थी जैसे मेरी और मां का कोई कॉन्ट्रेक्ट है और उन्होंने वह तोड़ा है."

आगे उन्होंने कहा, "मम्मी मुझे ऐसे देख रही है कि बात क्या कर रही है. ये क्या बोल रही है तू? मैं ऐसे ना कर रही थी जैसे मुझे किसी ने बोला था कि आपको बच्चा होने वाला है. मुझे किसी ने नहीं बोला था कि ये होने वाला है. मैं तैयार नहीं थी. ये मेरे कॉन्ट्रेक्ट में नहीं था."

Advertisement

गौरतलब है कि कसौटी जिंदगी के प्रेरणा से घर घर में पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी दो बच्चों पलक और रेयांश की मां हैं, जिसमें राजा चौधरी के साथ शादी से उनकी पहली एक बेटी हैं तो अभिनव कोहली से दूसरी शादी से वह बेटे की मां हैं. हालांकि वह अब सिंगल मदर बनकर बच्चों की परवरिश कर रही हैं.   ;

Advertisement

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?