पाकिस्तानी लड़की पर चढ़ा मलाइका अरोड़ा के गाने का खुमार, शादी में 'छइयां छइयां' पर जमकर किया डांस- देखें वीडियो

बॉलीवुड के गाने शादी ब्याह में खूब बजते हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की मलाइका अरोड़ा के गाने 'छइयां छइयां' पर डांस करती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

1998 में आई फिल्म 'दिल से' का गाना 'छइयां छइयां' तो आपको याद ही होगा? आज भी इस गाने का ऐसा क्रेज है कि इसे सुनते ही लोगों के पैर अपने आप फिर थिरकने लग जाते हैं. शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा ने 'दिल से' फिल्म के इस गाने में चलती ट्रेन पर डांस किया था. यह गाना आज भी उतना ही पॉपुलर है. यही नहीं, इंडिया में तो इस गाने पर कई डांस परफॉर्मेंसे हुए हैं. लेकिन आप जानते हैं कि बॉलीवुड के गानों पर सिर्फ हम आप ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लोग भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाते. यकीन ना हो तो चलिए आपको दिखाते हैं इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है एक ऐसा वीडियो जिसमें पाकिस्तानी लड़की मलाइका अरोड़ा के अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में दो लड़कियां एक लड़के के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और सभी बॉलीवुड के फेमस ट्रैक छइयां छइयां पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में डांस कर रही लड़की का डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया, जो बेहद ही खूबसूरत लग रही है और शानदार डांस कर रही हैं. इसके साथ ही लड़का भी शर्माते हुए कुछ स्टेप्स करता नजर आ रहा है. इस लड़की ने हैवी वर्क किया हुआ खूबसूरत सा लाल रंग का सूट पहना हुआ है और माथे पर बड़ा सा मांग टीका लगाया है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड गाने पर डांस करती लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कोई लड़की की ड्रेस की तारीफ कर रहा है तो कोई कह रहा है कि यह तो मलाइका अरोड़ा को भी टक्कर दे रही है. वहीं कुछ यूजर्स उस पर लव इमोजी, तो कुछ फायर इमोजी बना रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले पाकिस्तानी लड़की ने मेरा दिल यह पुकारे पर फ्रेंड की शादी के दौरान डांस किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुआ था. इस तरह एक बार फिर बॉलीवुड का जादू पाकिस्तान में चला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?