PAK VS USA: वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका से हारी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम, फैंस बोले- भाईसाहब चीटिंग है USA बोल के इंडियन्स खिला दिए

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में Pak Vs USA के मैच के बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप 2024 चल रहा है, जिसमें हाल ही में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम से यूएसए का मैच हुआ. यह मैच डलास में खेला गया था. वहीं मैच में रोमांचक मोड़ तब आया जब टाई होने के बाद सुपर ओवर में यूएसए की टीम ने पाकिस्तानी टीम को शिकस्त दी. वहीं फैंस इसका क्रेडिट यूएसए कैप्टन मोनांक पटेल को देते नजर आए. इसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया यूजर्स को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को ट्रोल करने का मौका ही मिल गया और इंटरनेट पर फनी मीम्स की बाढ़ आ गई. 

सोशल मीडिया पर फिल्मी मीम्स की बाढ़ आ गई है, जिनमें से बजरंगी भाईजान, गैंग्स ऑफ वासेपुर और पंचायत 3 जैसी फिल्मों और वेब सीरीज के वीडियो पर पाकिस्तान और यूएसए मैच का हाल बताया गया है. इन्हीं में से एक मीम में भाईसाहब चीटिंग है USA बोल के इंडियन्स खिला दिए. 

गौरतलब है कि यूएसए कैप्टन मोनांक पटेल इंडियन अमेरिकन क्रिकेटर हैं.  वह 2018 से यूनाइटेड स्टेट्स के लिए खेल रहे हैं. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम का पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ रविवार को मैच होने वाला है, जिसे लेकर भी फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Headquarter: क्या मारा गया Nasrallah? Lebanon में हिजबुल्लाह हेडक्वार्टर पर Israel का हमला