‘मारो मुझे मारो’ फेम मोमिन साकिब ने ऋतिक रौशन के गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- फिर मौज करा दी...देखें Video

पाकिस्तानी बॉय और 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन साकिब का एक फनी डांस वीडियो सामने आया है, जो कि इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मोमिन साकिब का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

आपको वो पाकिस्तानी लड़का तो याद ही होगा, जो पिछले वर्ल्ड कप में पाक की हार के बाद सुर्खियों में आए थे. उनके वीडियो पर ढेरों फनी मीम भी बने थे. जी हां, वहीं लड़का जिसने अपने ‘मारो मुझे मारो' और ‘वक्त बदल दिए जज्बात बदल दिए' वाले डायलॉग से पूरी दुनिया को हंसाया था. खासकर भारतीयों के दिलों में उन्होंने खास जगह बनाई थी. बता दें, इस लड़के का नाम मोमिन साकिब है, जो सोशल मीडिया पर एक बड़े सेलेब्रिटी बन गए हैं. उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं और उनके हर एक पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते हैं.

मोमिन साकिब के इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में मोमिन को किसी फंक्शन में डांस परफॉरमेंस देते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में मोमिन जिस एनर्जी के साथ मजेदार डांस कर रहे हैं, उसे देख लोग हैरान हैं और इस विडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में आप उन्हें ‘बिल्लो नी तेरा लाल घघरा' और ऋतिक रौशन की फिल्म कहो ना प्यार है के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए देख सकते हैं. मोमिन साकिब के इस लेटेस्ट वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘भाई एक बार फिर मौज करा दी. इतनी एनर्जी लाते कहां से हो'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘भाई क्या एक्सप्रेशन दिए हैं. गोविंदा भी फेल'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘भाई इंडियावाले लव्स यू'. कुछ ही देर में वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video