साक्षी धोनी ने 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर दिखाई पति एमएस धोनी संग मैरिड लाइफ की झलक, वीडियो देख पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कर दिया ये कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह के इंस्टाग्राम पर 14वीं शादी की सालगिरह पर शेयर किए गए वीडियो पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने कमेंट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
साक्षी धोनी ने 15वीं वेडिंग एनिवर्सर पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें एम एस धोनी के नाम से जाना जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत तक ही सीमित नहीं है. दुनियाभर में फैंस उन्हें प्यार देते हुए नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में उनकी वाइफ साक्षी धोनी के एक क्यूट वीडियो पर देखने को मिला. दरअसल, हाल ही में क्रिकेटर ने अपनी वाइफ साक्षी के साथ शादी की 14वीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर खुद क्रिकेटर की पत्नी ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मैरिड लाइफ का टैग दिया. इसके चलते पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने भी कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दिया.  

दरअसल, साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पति एमएस धोनी उन्हें शादी के दौरान परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे चलते हुए बार बार फूल डाल रहे हैं. वीडियो में दोनों की नोकझोंक देखने को मिल रही है. इसी वीडियो को शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने मैरिड लाइफ का टैग दिया. जबकि फैंस ने खूब प्यार भी लुटाया. लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने दिल की इमोजी शेयर करते हुए कमेंट में लिखा, बेहद क्यूट. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम में काम किया था, जो कि हिट साबित हुई थी. हालांकि इसके बाद उन्हें किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा गया. हालांकि वह पाकिस्तानी सीरियल और फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, जिनके 2023 में नौरोज सीरीज आई थी. इसके अलावा वह शबात, आंगन, किस्सा मेहरबानों का जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement
Advertisement

साक्षी धोनी की बात करें तो वह पेशे से राइटर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 2023 में आई लेट्स गेट मैरिड जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. 

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
Agniveer Scheme | सरकार अग्निवीर को लेकर सारे हालात से वाकिफ़ : BD Mishra | NDTV India