जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सलमान खान को कहा था 'छिछोरा', इस एक्टर के लिए बोली थीं- मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिए

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सलमान खान के लिए ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और रणबीर कपूर तक पर कमेंट किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कई पाकिस्तानी कलाकारों ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. फवाद खान से लेकर माहिरा खान तक...फैन्स ने उन्हें हिंदी फिल्मों में देखना पसंद किया है. एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने 2017 में इरफान खान के साथ कॉमेडी ड्रामा में लीड रोल निभाया था. उन्होंने इरफान की ऑन-स्क्रीन पत्नी का रोल निभाया था. दर्शकों ने इरफान के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया लेकिन क्या आप जानते हैं. एक बार इस एक्ट्रेस ने सलमान खान पर एक हैरान करने वाला कमेंट किया था.

कुछ साल पहले इस पाकिस्तानी स्टार का एक वीडियो आया था जिसमें सलमान खान, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और अन्य जैसे कई बॉलीवुड सितारों पर कटाक्ष किया गया था. 2015 के वीडियो के होस्ट ने इस एक्ट्रेस से कई बॉलीवुड सितारों के साथ ऑफर ठुकराने और इसकी वजह बताने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऋतिक के साथ फिल्म का ऑफर ठुकरा देंगी क्योंकि वह दो बच्चों के पिता हैं.

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसका नाम सबा कमर है. सबा के सलमान खान पर कमेंट ने सभी को चौंका दिया. उन्होंने सलमान खान को 'छिछोरा' कहा और उनके डांसिंग स्किल्स को क्रिटिसाइज किया था. कमर ने कहा कि सुपरस्टार को डांस करना नहीं आता. सबा ने कहा कि वह इमरान हाशमी के साथ काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह मुंह का कैंसर नहीं चाहतीं. एक अकेले एक्टर जिनके नाम पर सबा ने हामी भरी वो थे रणबीर कपूर.

बता दें कि सबा कमर हिंदी मीडियम के सीक्वल का हिस्सा नहीं थीं जिसका टाइटल अंग्रेजी मीडियम था. यह इरफान खान की आखिरी फिल्म थी. सीक्वल में इरफान के साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान और डिंपल कपाड़िया थे. सलमान खान की बात करें तो सुपरस्टार बिग बॉस 18 और सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं. एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही सिकंदर में रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi CM House: बाहर निकाले जाने के बाद सामान के बीच CM ऑफिस का काम करती दिखीं Atishi